यूपी चुनाव : बबीना में बोली उमा भारती कहा बीजेपी के आने से प्रदेश का भाग्य बदल जाएगा

0
1275
Bharti said in babina that BJP will change the fate of the state

यूपी की धरती में चुनाव प्रचार अपने चरम पे हैं और हर एक नेता अपनी पार्टी के लिए दिन रात मेहनत कर रहा हैं | वही बेजीपी भी कोई कसार ना लगते हुए लगातार रैलिय कर रही हैं और इसी कड़ी में बीजेपी की फायर ब्रांड नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने झांसी के बबीना में ग्रामीणों की सभा को संबोधित किया | उमा भारती ने अपने हेलीकॉप्टर से झांसी-कोट हाईवे पर रक्षा गांव में उतरी, जहां उन्होंने तकरीबन 1000 ग्रामीणों की सभा को संबोधित किया। उमा भारती की झांसी में काफी पकड़ मानी जाती है और यहां पर उन्होंने अपनी रैली में समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि सपा हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। सपा प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के पैसों का राज्य सरकार ने इस्तेमाल नहीं किया, अगर भाजपा सत्ता में आई तो आपके भाग्य को बदल देगी।

Bharti said in babina that BJP will change the fate of the state

ग्रामीणों की सभा में किया ट्रम्प , लेनिन और पुतिन का जिक्र –

भाजपा नेता उमा भारती ने झांसी की बबीना विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मार्क्सवाद और लेनिनवाद पर भी सीख दे डाली। उमा भारती ने ना सिर्फ इन विचाराधराओं को बताया बल्कि उन्होंने अपनी रैली में रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भी जिक्र किया। यहां गौर करने वाली बात यह है कि उमा भारती ने इन तमाम नेताओं को विचाराधाराओं का जिक्र एक गांव की सभा में किया जहां बड़ी संख्या में किसान और ग्रामीण अपना मतदान करेंगे।

नोट्बंदी को बताया आर्थिक सुधार –

नोटबंदी के फैसले को क्रांतिकारी बताते हुए उमा भारती ने कहा कि यह दुनिया के बड़े आर्थिक सुधार के रूप में है, जिसे मार्क्स और लेनिन लेकर आए थे, लेकिन उनका क्रांति खूनी थी, वहीं पीएम मोदी की बिना खून के शांतिपूर्ण आर्थिक क्रांति लाने में सफल हुए। उमा भारती ने कहा कि कालाधन कहीं नहीं गया है वह बैंकों में जमा कराया गया है, जो लोग अपने जमा किए पैसे का जवाब नहीं दे पाएंगे उनका पैसा जब्त कर लिया जाएगा।
उमा ने कहा की अगर देश की तरक्की करनी हैं टी यूपी की तरक्की जरूरी हैं और इसके लिए बीजेपी को सत्ता में लाना होगा |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here