गुजरात चुनाव में बीजेपी के ये उम्मीदवार , कुछ साफ़ तो कुछ अपराधी

0
827

बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी लिस्ट गुजरात चुनाव के लिए जारी कर दी हैं और इसमें कुछ नाम ऐसे हैं जो की नए हैं और कुछ पुराने प्रत्यशी हैं और ऐसा ही हुआ हैं बीजेपी में | जानिये कुछ बीजेपी के प्रत्यशियों के बारे में |

BJP CANDIDATES IN GUJRAT

मजुरा से : हर्षभाई रमेशभाई संघवी

हर्ष रमेशभाई संघवी को मजुरा विधानसभा सीट से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया गया है। हर्ष संघवी का जन्म 8 अगस्त 1985 में सूरत में हुआ था। हर्ष संघवी के पिता का नाम रमेशभाई संघवी है। हर्ष 10वीं पास हैं। हर्ष संघवी 2012 में पहली बार विधानसभा के लिए चुने गए थे। उनकी पत्नी का नाम प्राचीबेन है। वह गृहणी और डायमंड ज्वेलरी का बिजनेस करती हैं। उनका एक बेटा हैं। हलफनामे में उन्होंने अपना पेशा डायमंड बिजनेस बताया है। उन पर दो अपराधिक मुकदमा दर्ज है। उनकी कुल संपत्ति 1.2 करोड़ रुपए के आसपास है।

पूर्नेसभाई ईश्वरलाल मोदी : सूरत वेस्ट

पूर्णेशभाई ईश्वरलाल मोदी को सूरत (वेस्ट) विधानसभा सीट से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया गया है। पूर्णेशभाई का जन्म 22 अक्टूबर 1965 में सूरत में हुआ था। पूर्णेशभाई के पितका नाम ईश्वरलाल मोदी है। पूर्णेशभाई के पास बीकॉम और स्पेशल एलएलबी की डिग्री हैं।

पूर्णेशभाई 2012 में पहली बार विधानसभा के लिए चुने गए थे। वे 2005 में सूरत नगर निगम में कॉर्पोरेटर बने इसके बाद वे 2010 में सूरत भाजपा के अध्यक्ष बनाए गए। नकी पत्नी का नाम बीनाबेन है। वह गृहणी हैं। उनका एक बेटा और दो बेटियां हैं। हलफनामे में उन्होंने अपना पेशा वकालत बताया है। उन पर एक अपराधिक मुकदमा दर्ज है। उनकी कुल संपत्ति 1.5 करोड़ रुपए के आसपास है।

ईश्वरभाई रमणभाई परमार ; बरडोली विधानसभा

ईश्वरभाई रमनभाई परमार को बरडोली विधानसभा सीट से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया गया है। ईश्वरभाई का जन्म 1 मार्च 1971 में सूरत जिले के बरडोली तालुके में हुआ था। ईश्वरभाई के पिता का नाम रमनभाई परमार है। ईश्वरभाई 11वीं पास हैं। ईश्वरभाई 2012 में पहली बार विधानसभा के लिए चुने गए थे।

इनपर कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं हैं |

कान्तिभाई रेशमीभाई गनित : निझर से

कान्तिभाई रेशमाभाई गामित को निझर विधानसभा सीट से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया गया है। कान्तिभाई का जन्म 1 जून 1952 में तापी जिले के सोनगढ़ तालुके में हुआ था। कान्तिभाई के पिता का नाम रेशमाभाई गामित है। कान्तिभाई 10 वीं पास हैं। कान्तिभाई 2003 में पहली बार विधानसभा के लिए चुने गए थे | हलफनामे में उन्होंने अपना पेशा कृषि है। उन पर कोई अपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं है। उनकी कुल संपत्ति 10 लाख रुपए के आसपास है।

जाहिर हैं की बीजेपी के कुछ उम्मीदवारों की छवि साफ़ हैं लेकिन कुछ के ऊपर आपराधिक मुक़दमे चल रहे हैं |

Previous articleटीवी की संस्कारी बहू “इच्छा” ने कराया हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें
Next articleगुजरात चुनाव : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारी की दूसरी लिस्ट , 13 नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here