भाजपा नेता की खुलेआम धमकी, टुकड़े टुकड़े काट डालूगी, देशभर में हो रही आलोचना

0
746

कर्नाटक चुनाव में मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और इसके साथ ही नेताओं के विवादित बयानों का भी सिलसिला चल निकल पड़ा है। कर्नाटक भाजपा नेता इस बार अपने बयान को लेकर विवादों में हैं। उन्होंने कांग्रेस के मंत्री को खुलेआम धमकी दी है कि मैं तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगी। मैं जेल जाने से नहीं डरती हूं। भाजपा नेता का धमकी देने वाला यह वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

BJP leader openly threatens, will cut pieces

हमें देदो तलवार, टुकड़े टुकड़े कर देगे –

भाजपा नेता की ओर से यह बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस सरकार ने लिंगायत को अलग धर्म की मान्यता देने का फैसला लिया है। भाजपा नेता दिव्या हगारगी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर तुम्हारे अंदर हिम्मत है तो वीरशैव महासभा आकर दिखाओ। तुमने हमारे धर्म में आकर हस्तक्षेप किया है, हमे किसी पुरुष की जरूरत नहीं है। हम महिलाएं ही तुम्हे जवाब देने के लिए काफी हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमें तलवार दे दी जाए तो मैं तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दुंगी। वह यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि मैं जेल जाने से भी नहीं डरती हूं।

लिंगायत पर मचा हुआ है घमशान –

दिव्या हगारगी ने कांग्रेस नेता एमबी पाटिल को खुलेआम धमकी देते हुए कहा कि मैं तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दुंगी। वहीं दिव्या के इस विवादित बयान के बाद महिला नेता के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गया है। हालांकि अभी तक इस पूरे प्रकरण पर एमबी पाटिल ने कुछ नहीं कहा है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा दिलाने और अल्पसंख्यक की मान्यता देने का फैसला लिया है। जिसके खिलाफ विजयापुर में एक सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमे वीरशैव ने इस फैसले का विरोध किया है| भाजपा नेता और वीरशैव ने कांग्रेस पर प्रदेश में हिंदुओं को बांटने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि कर्नाटक में 15 मई को विधानसभा की 224 सीटों पर मतदान होना है। चुनाव के नतीजे 18 मई को घोषित होंगे। इस चुनाव में कांग्रेस और भाजपा की साख दांव पर है। दोनों ही पार्टियां आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक में जीत दर्ज करके अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहती हैं।

अमित शाह के खिलाफ चुनाव आयोग पहुची कांग्रेस –

अमित शाह के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। पार्टी की ओर से अमित शाह के खिलाफ आयोग से शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें कहा गया है कि चुनाव के ऐलान के बाद अमित शाह ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। चुनाव आयोग से कांग्रेस ने शिकायत करते हुए कहा कि शाह ने मैसूर में आरएसएस कार्यकर्ता के परिवार को पांच लाख रुपए का चेक दिया है। उन्होंने यह चेक देकर मतदाताओं का ध्रुवीकरण कनरे की कोशिश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here