कर्णाटक में बीजेपी को मिलेगी 130 से ज्यादा सीटें, नहीं लेगे किसी पार्टी का समर्थन: अमित शाह

0
625

कर्नाटक में आज चुनावी प्रचार का आखिरी दिन है। गुरुवार शाम 5 बजे चुनावी प्रचार थम जाएगा। गुरुवार को सभी पार्टियों के दिग्गज नेता ने वोटरों को लुभाने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां की। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी इस दौरान सामने आये और प्रेस वार्ता के जरिये एक बार फिर कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कांग्रेस को किसानों की खुदकुशी और कानून एवं व्यवस्था को लेकर घेरा। साथ ही शाह ने 4 साल के कार्यकाल के दौरान केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।

bjp will get more than 130 seats in karnataka

किया ये दावा-

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि बीजेपी विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ रही है। शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार राज्य में विफल रही है। इनके कार्यकाल में किसानों की खुदकुशी की घटनाएं बढ़ी हैं। कर्नाटक की सिद्धारमैय्या सरकार आजाद भारत की सबसे विफल और निकम्मी सरकार रही हैं। कर्नाटक में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर होती जा रही हैं। अमित शाह ने दावा किया कि कर्नाटक में बीजेपी 130 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी प्रचंड बहुमत प्राप्त करेगी।

भाजपा की सरकार बनने के बाद कर्नाटक में कार्य करेंगे

सरकार बनने के बाद करेगे कार्य-

अमित शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की विचारधारा, केंद्र सरकार की उपलब्धियों और यहां की सिद्धारमैय्या सरकार की सारी विफलताओं एवं हमारे घोषणा पत्र के सभी सकारात्मक मुद्दों को लेकर हम कर्नाटक की जनता के पास जाने में सफल रहें हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने 3 लाख करोड़ रुपयों से ज्यादा का आवंटन कर्नाटक की जनता के लिए विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत किया है। शाह ने कहा कि लगभग 24 लाख लोगो से जन संवाद एवं अन्य तरीकों से सुझाव लेकर हमने अपना घोषणा पत्र तैयार किया है, जिसके आधार पर अगले 5 साल यहां भाजपा की सरकार बनने के बाद कार्य करेंगे।

रेड्डी बंधुओ से कोई संबंध नही-

शाह ने कहा कि हमारी और कांग्रेस की विचारधारा में बहुत बड़ा अंतर हैं, हम चुनाव हार सकते हैं परन्तु किसी भी दशा में देशद्रोहियों का सहारा नहीं लेंगे। कांग्रेस अलोकतांत्रिक तरीकों से चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। पिछले दिनों जो घटनाएं हुई हैं, वो लोकतंत्र में विश्वास रखने वालों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। अमित शाह ने इस दौरान कहा कि रेड्डी बंधुओं से BJP का कोई लेना-देना नहीं है और उनसे पार्टी का कोई संबंध नहीं है।

BJP will win more than 130 seats and form government in Karnataka says amit shah

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज दोनों ही पार्टियों के बड़े नेताओं ने जोरदार प्रचार किया| आज प्रेस कांफ्रेंस की सहायता सी जनता से सीधे सम्पर्क करने का प्रयास किया गया|

Previous articleकर्णाटक में हुई राहुल की आखिरी प्रेस कांफ्रेंस, इन पांच बातो से पीछे जा सकती है बीजेपी
Next articleबैंगलोर के एक फ्लैट में मिले 9746 वोटर कार्ड, आरोपों और प्रत्यारोपो का सिलसिला शुरू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here