बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को कोरोना हुआ

0
56

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनका कोरोनोवायरस परीक्षण सकारात्मक अया है और मुंबई, भारत की वित्तीय और मनोरंजन राजधानी में अस्पताल में भर्ती हैं।

77 वर्षीय बच्चन ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा कि उनके परिवार और कर्मचारियों के परीक्षण भी हुए हैं और परिणाम की प्रतीक्षा है। उन्होंने उन लोगों से अपील की खुद के परीक्षण के लिए, जो पिछले 10 दिनों में उनके करीब थे।

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को कोरोना हुआ

अमिताभ बच्चन के 44 वर्षीय बेटे अभिषेक बच्चन ने भी शनिवार रात ट्वीट किया कि उनका भी COVID-19 का परीक्षण सकारात्मक अया है और अस्पताल में भर्ती हैं। “हम दोनों में हल्के लक्षण हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं, ”उन्होंने लिखा।

बड़े बच्चन ने पिछले पांच दशकों में 200 से अधिक भारतीय फिल्मों में अभिनय किया है। वह एक पूर्व राजनीतिज्ञ और एक टेलीविजन होस्ट भी हैं।

मुंबई, नई दिल्ली, चेन्नई, पुणे और बंगलौर भारतीय शहरों में से एक हैं, जो कोरोनोवायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं।

यह भी पढ़ें:- प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम का शीर्षक और…

अमिताभ बच्चन के परिवार का COVID 19 परीक्षण

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलावा बच्चन परिवार के सदस्यों का कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण अया है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद शनिवार शाम को मुंबई के नानावती अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

बाकी बच्चन परिवार – जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण अया है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक को हल्के लक्षणों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सीनियर और जूनियर बच्चन दोनों ने अपने अनुयायियों को सूचित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें:- सूरमा भोपाली ‘नहीं रहे’: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप का…

“आज पहले मैं और मेरे पिता दोनों का COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण अया था। हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों सभी का परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से शांत रहने का अनुरोध करता हूं। घबराएं नहीं। शुक्रिया, “अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट में जानकारी दी।

बीते 24 घंटों में 27,114 मामलों में सबसे बड़े स्पाइक के साथ शनिवार को भारत का कोरोनोवायरस कैसिलाड 800,000 को पार कर गया। नए पुष्ट मामलों ने राष्ट्रीय को कुल 820,916 पर ले लिया। स्वास्थ्य मंत्रालय ने भी पिछले 24 घंटों में 519 लोगों की मौत की सूचना दी, कुल 22,123 तक की मौत हुई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here