कांग्रेस के पास चाय वाले का उधार चुकाने के नहीं हैं पैसे.

0
686

लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की करारी हार के सदमें से शायद कांग्रेस अभी तक बहार नहीं आ पायी हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि कांग्रेस पार्टी के पास फण्ड की इतनी कमी हो गयी है कि अब कांग्रेस अपने कार्यालय के पास की चाय की दुकान वाले का उधार भी नहीं चूका पा रही हैं.

Congress dont have money to pay tea vendor
कांग्रेस पर इस चाय वाले के दो लाख बकाया हैं.

ये चाय की दूकान महाराष्ट्र राज्य में हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार के साथ साथ महाराष्ट्र राज्य में काफी समय से सत्ता से बाहर हैं. शायद यही वजह है कि पार्टी को अब अपने उधार चुकाने के लिए भी कुछ दिक्कतें आ रही हैं. आजाद मैदान स्थित मुंबई रीजनल कांग्रेस कमिटी यानी MRCC के हेडक्वॉर्टर के पीछे इंदर जोशी नाम का एक चायवाला अपनी दुकान चलाता है. इस चाय वाले की चाय को वहां के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच काफी पसंद किया जाता हैं. इसी के चलते अब इस चाय वाले का कांग्रेस पार्टी के इस कार्यालय पर 2 लाख का उधार हो गया हैं. अब तो हालत ये हो गयी हैं कि चाय वाले ने पिछला उधार चुकाने तक कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को और उधारी में चाय पिलाने से भी मना कर दिया.

इस बात की सच्चाई जानने के लिए जब चाय वाले से बात की गयी तो उसने भी इस बात को सच बताया कि कांग्रेस पार्टी ने उसके चाय के उधार के  2 लाख रूपये नहीं चुकाए हैं इसलिए उसने अब कार्यकर्ताओं को उधार में चाय देने से मना कर दिया हैं. हालाँकि उसने भी कहा कि उसे पूरी उम्मीद है कि उसके पैसे जल्दी ही उसे मिल जायेंगे.

इस विषय पर एक व्यक्ति ने चुटकी लेते हुए कहा कि जिस पार्टी ने कभी मोदी का चाय वाला कहकर मजाक बनाया था उसके पास अब चाय पीने के लिए भी पैसें नहीं हैं.

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने भी इस बात को स्वीकार किया कि उनकी पार्टी के पास चायवाले के बकाया पैसे हैं. निरुपम ने ये भी कहा कि ऑफिस में वेंडिंग मशीन लगने के बावजूद कार्यकर्ताओं को इन्दर जोशी की चाय ज्यादा पसंद आती हैं. संजय ने ये भी कहा कि वे खुद इसी चाय वाले की चाय पीना पसंद करते हैं लेकिन अब लगने लगा है कि लोगों ने ज्यादा चाय पीनी शुरू कर दी हैं.

Previous articleपीएम मोदी के मन की 5 मुख्य बातें
Next articleये हैं वो बॉलीवुड स्टार्स जिनकी 2016 में कोई भी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here