यूपी चुनाव: डिंपल यादव ने कहा प्यार करने वालों पर पहरा लगा देगी भाजपा.

0
1154
Dimple Yadav said BJP will put a guard on love

आज कल यूपी चुनावों में जितना बोल बाला अखिलेश यादव का हैं उतनी ही बातें उनकी पत्नी डिंपल यादव की भी हो रही हैं. पिछले विधानसभा चुनावों में डिंपल यादव ने इतनी रैलियों को संबोदित नहीं किया था जितना कि वें इस बार कर रही हैं. पिछली सभी सार्वजनिक उपस्थितियों के मुकाबले चुनावों में डिंपल यादव अधिक आत्मविश्वासी दिख रही हैं.

ऐसे लुभाया युवाओं को

अपने चुनावी संबोधन के दौरान डिंपल यादव ने युवाओं को लिभाने के लिए कहा कि अखिलेश सरकार ने राज्य में लवर्स पार्क बनवाया है, अगर अगली सरकार बीजेपी की बनी तो वो प्यार करने वालों पर पहरा लगा देंगे. आपको याद दिला दें कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में एंटी रोमिओ दल बनाने की बात की हैं. डिंपल ने कहा कि अगर इस बार यूपी में बीजेपी की सरकार बनती है तो प्रेमी जोड़ों के लिए खतरा हो सकता है. उन्होंने युवाओं को सावधान करते हुए कहा कि आप लोग एंटी स्क्वाड के बहकावे में न आएं. बीजेपी महिलाओं से होने वाले छेड़छाड़ रोकने के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड बनाना चाहती है, इसके जरिए वो युवाओं के प्रेम पर रोक लगाना चाहती है.

Dimple Yadav said BJP will put a guard on love

अखिलेश ने भी की पत्नी की तारीफ़

चुनावों में सपा के परिवार का विवाद भी खूब चर्चा में आ रहा हैं.  तीसरे चरण के चुनावों में विशेषकर इस झगड़े की अधिक बातें सुनायी दे रही हैं. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव से पुछा गया कि  कि पारिवारिक झगड़े के वक्‍त क्‍या डिंपल ने उनका साथ दिया? इस पर उन्‍होंने बताया कि ऐसे कठिन समय में और किसका भरोसा किया जा सकता है? अखिलेश यादव का कहना था कि ऐसे संकट में केवल पत्नी की साथ देती हैं.

डिंपल यादव ने ऐसे की पति के काम की तारीफ

डिंपल यादव ने औरैया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जनता से पूछा कि लोगों ने साजिश तो ऐसी की थी कि आपके भईया के पास केवल चाबी और भाभी रह जाए पर आपके साथ होते हुए ऐसा हो सकता था क्या? अखिलेश यादव के विकास के कामों की तारीफ करते हुए दिमपले यादव बोली कि आपके सर्मथन की वजह से हम विकास की उचांइयो को छू सके है और अगर आगे भी आपन अपने भइया के साथ खड़े रहे तो आगे भी यूं ही विकास की उचांइयो को छू सकेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here