क्या आपको पता है करनजीत से पोर्नस्टार बनने वाली सनी लियॉन के जिंदगी की पूरी कहानी

0
1349

आज के इस दौर में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति मौजूद होगा जो की बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री सनी लियॉन का नाम नही जानता होगा। पूर्व में पेशे से एक पोर्नस्टार रह चुकी सनी लियॉन की अतरंगी तस्वीरें और वीडियोज को आज भी लोगों के द्वारा काफी बार देखा जाता है। आज लोग उनसे जुड़ी हर एक जानकारी पाने के लिए लालायित रहते है। ऐसे में उनके प्रशंसको के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर सामने आ रहे है क्योंकि इन दिनों ऐसा बताया जा की आने वाले वक़्त में उनके जीवन के ऊपर एक ऐसी फिल्म का निर्माण होने जा रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई सनी लियोन की जिंदगी से जुडी कई सारी अनसुनी और अनजानी कहानियो से रूबरू हो जायेगा।

हाल के ही दिनों में सनी लियोन ने ट्वीट कर अपने फैंस को यह जानकारी दी की उनकी एक फिल्म बहुत ही जल्द पर्दे पर आने वाली है। सनी लियोन के द्वारा किए ट्वीट के मुताबिक ऐसी बातें कही जा रही है कि उनके आने वाले फिल्म में उनके जीवन के कुछ अनसुने पहलुओं के बारे में बताया जायेगा। उन्होंने अपने ट्वीट म इस बात का जिक्र भी किया कि वह आखिर कनाडा से भारत क्यों आयी ? इसके अलावे उन्होंने अपना नाम सनी ही क्यों चुना.? इसके साथ ही साथ उनकी जिंदगी पहले कैसे थी। उनसे जुड़े इन सभी सवालो का जवाब उनकी आने वाली फिल्म में दर्शको को मिलने वाली है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक़ ऐसा बताया जा रहा है की उनकी आने वाले इस फिल्म में उनके बचपन के दिनों में एक साधारण सी लड़की से एक विश्वप्रसिद्ध पोर्नस्टार बनने की कहानी को दिखाया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए आपको यह बात बता दें कि सनी लियोन के जन्म वर्ष 1981 में कनाडा के एक पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। पेशे से उ के पिता एक इंजीनियर थे वही उनकी माँ गृहणी। 11 साल की उम्र में वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गयी। एक डॉक्यूमेंट्री में इस बात का खुलासा किया गया है कि सनी लियॉन मात्र 13 साल की उम्र से ही काफी ज्यादा सेक्सुअल है।

एक बार इंटरव्यू के दौरान सनी लियॉन ने इस बात को कबूल किया था कि उन्होंने 16 साल की यूम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। उस वक़्त उन्होंने जिसके साथ वर्जिनिटी खोया था वह लड़का उनके स्कूल म ठीक बास्केटबॉल प्लेयर हुआ करता था। एक दुसरे को काफी ज्यादा पसंद करने की वजह से सनी से कुछ वक़्त बाद ही अपनी वर्जिनिटी खो दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें इतनी छोटी सी उम्र में वर्जिनिटी खोने का कभी पछतावा नही हुआ। आपको यह बात जानकार बेहद ही आश्चर्य होगा की मात्र 19 साल की उम्र में ही सनी ने इस पोर्न इंडस्ट्री में इंट्री ले ली थी।

सनी ने इसी इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे करने के दरमियाँ इस बात को बताया कि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला खुद लिए था। जब उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में अपने परिवार वालो को बताया तो उन्हें बहुत ज्यादा दुःख हुआ। किसी तरह वह अपने परिवार वालो को मना पाने में कामयाब हो पाई। बतौर मॉडल अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली सनी ने वर्ष 2003 में विविड एंटरटेनमेंट नामक कम्पनी के साथ 3 वर्ष का करार कर पोर्न की इस दुनिया में अपना कदम रखा।

Previous articleफिल्मो से कमाई के मामले में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर से कही आगे निकल गए सलमान
Next articleबीजेपी को लेकर नितीश के बड़ा बयान, बीजेपी के दवाब में लड़ना पड़ा उपचुनाव, लालू यादव को एक और मामले में सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here