बारिश की वजह से थमी मुंबई , कई जगह घुसा पानी ,लोकल ट्रेन बंद जानिये और क्या हुआ प्रभावित

0
831

पिछले चौबीस घंटो में हुई रिकॉर्ड बारिश की वजह से कभी ना रुकने वाली मुंबई अचानक से रुक गई हैं और जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो चूका हैं | मौसम विभाग ने मंगलवार शाम में हाईटाइड अलर्ट जारी किया है। मुंबई में रात से हो रही तूफान बारिश की वजह से सड़क, रेलवे और हवाई सेवा पूरी तरह से ठप हो गई है। पिछले 24 घंटे में मुंबई में 152 मिमी की बारिश दर्ज की गई है। आनेवाले कुछ घंटों में तेज बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।

Due to the rain, Mumbai came to standstill

बन हुई लोकल ट्रेन

मुंबई की जान कही जाने वाली लोकल ट्रेन को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया हैं | ऐसा कुछ ही रूट्स पे किया गया हैं | मौसम विभाग ने मंगलवार शाम में हाईटाइड अलर्ट जारी किया है। मुंबई में रात से हो रही तूफान बारिश की वजह से सड़क, रेलवे और हवाई सेवा पूरी तरह से ठप हो गई है। पिछले 24 घंटे में मुंबई में 152 मिमी की बारिश दर्ज की गई है। आनेवाले कुछ घंटों में तेज बारिश की संभावना व्यक्त की गई है।

अभी और बढ़ेगी बारिश

मौसम विभाग ने चेतवानी देते हुए कहा हैं की आगामी 48 घंटो में और अधिक बारिश की सम्भावना जताई जा रहे हैं इसीलिए लोगो को अपने घरो में रहने की सलाह दी गई हैं और बहुत जरूरी काम होने पर ही बाहर निकलने को कहा गया हैं | कई जगह पेड़ टूटने से वहां का रास्ता बंद हैं | स्कूल कॉलेज की जल्दी छुट्टी देने का एलान किया गया हैं |

हॉस्पिटल्स में घुसा पानी

मुंबई के केईएम हॉस्पिटल में भी पानी भर गया है। इस तूफानी बारिश का असर मरीजों को भी झेलना पड़ रहा है। मरीजों के हाल बेहाल हो गए हैं। हॉस्पिटल में भी पानी भरने से हॉस्पिटल का काम ठप्प हो गया है। मरीजों को भी खासी परेशानी हो रही है।

अआप्को बता दे की एनडीआरएफ की दो टीमे पुणे से मुबई के लिए रवाना हो चुकी हैं और राहत बचाव कार्य लगातार जारी

Previous articleअज्ञात लोगो ने घर से चुराई वाईक , शक के घेरे में कुछ लोग पुलिस जांच में जुटी
Next articleडेरा सच्चा सौदा के अंदर पहुचते ही फटी रहा गई पुलिस की आँखे , जानिये क्या क्या बरामद हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here