डेरा सच्चा सौदा के अंदर पहुचते ही फटी रहा गई पुलिस की आँखे , जानिये क्या क्या बरामद हुआ

0
951

अपने आपको को भगवान का दूसरा रूप कहने वाले गुरमीत राम रहीम इंसान को सीबीआई की विशेष अदालत ने रेप केस के हरम में बीस साल की सजा सुनाई हैं |राम रहीम सलाखों के पीछे हैं और उन्‍हें लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासा डेरा सच्‍चा सौदा को लेकर हुआ है। जी हां पुलिस ने डेरा में रेड मारा तो उसे कई ऐसी चीजें बरामद हुईं जो बाबा के अय्याशियों को बताने के लिए काफी है। टीम में से एक पुलिसकर्मी ने रेड का एक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

police shocked when they entered dera in sirsa

फाइव स्टार से भी बढ़िया इंतजाम , सोफे में लगे हैं सोने

रेड करने वाली वीडियो में साफ दिख रहा है कि डेरा के अंदर 5 स्‍टार होटल से भी बढ़कर इंतजाम हैं। पुलिस को रेड में जो सोफा बरामद हुआ है जिसपर सोने से जड़े हुए कवर लगे हुए थे। इतना ही नहीं डेरा से जो गिलास बरामद हुए हैं उसपर भी सोने की पॉलिश थी। दीवार पर बाबा रहीम को कई बड़ी-बड़ी तस्‍वीरें लगी थीं। लीविंग रूम में पुलिस घुसी तो दंग रह गई। पुलिस जब बेडरूम में गई तो उसने पाया कि बेडरूम की दीवार पर सोने जड़े थे।

कई और खुलासे हुए

यही नहीं बाबा राम रहीम पर और भी बहुत से संगीन आरोप हैं। माना जाता है कि गुरमीत सिंह राम रहीम का गुरजंत सिंह जोकि खालिस्तान लिबरेशन फोर्स का सदस्य है, उससे करीब का संबंध है। राम रहीम पर एक पत्रकार और एक अन्य की हत्या का भी आरोप है। आरोप है कि छत्रपति ने साध्वी बलात्कार मामले को अपने अखबार में छापा तो नवंबर 2002 में उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई। राम रहीम पर ये भी आरोप है कि उन्होंने डेरे के पूर्व प्रबंधक रंजीत सिंह की भी हत्या करवाई, क्योंकि वो डेरे के कई राज जान चुका था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here