एक और खुलासा , राम रहीम के डेरे पे होता था अंगो का व्यापार

0
973
Another revealing, Ram Rahim's camp used to trade in limbs

खुद को इंसा कहने वाला राम रहीम आज जेल की सलाखों के पीछे हैं और इसके बाद उसके एक से बढ़कर एक कारनामे सामने आने लगे हैं और इन्हिमे एक ऐसा कारनामा सामने आया हैं जिसे पढ़कर आपको इस्पे घिन आएगी | बाबा के एक सेवादार ने खुलासा किया हैं की बाबा के डेरे पे अंगो का व्यापर होता था | जी हां खुलासा ये हुआ है कि राम रहीम के डेरे में अंग व्‍यापार का घिनौना काम होता था। सालों से राम रहीम के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले जत्‍थेदार बलजीत सिंह ने बताया कि ‘राम रहीम लोगों को अंगदान के लिए उकसाता था। जब लोग अंगदान करने जाते थे तो उनके कई अंग निकाल लिए जाते थे।

Another revealing, Ram Rahim's camp used to trade in limbs

ये बात डेरे से निकल आए लोगों ने मुझे बतायी।” बलजीत सिंह ने बताया कि ”बाबा के सताए लोग हमारे गुरुद्वारे में आते थे। इन लोगों ने मुझे बताया कि डेरे में कई साध्वियां हैं जिनके साथ गलत काम होता था। अभी सिर्फ दो साध्वियों की शिकायत पर ही कोर्ट की कार्रवाई हुई है। डेरे में रहने वाले कई परिवारों ने भी मेरे पास आकर शिकायत की।

इसके अलावा बलजीत सिंह ने बताया की मैं लोगों को ऐसे पाखंडी बाबाओं की सच्चाई भी बताता हूं”। बलजीत सिंह ने बताया, “मैंने 1997 में ही बता दिया था कि बाबा पाखंडी और बलात्कारी है। इसके डेरे में गलत काम होते हैं। इसका सच अब सबके सामने आ गया है। डेरा प्रमुख के इशारे पर मेरे ऊपर कई मुकदमे भी किए गए।”

जाहिर हैं की बाबा को बीस साल की जेल हुई हैं लेकिन उसके जेल जाते ही कई सरे खुलासे होने लगे हैं | आपको बता दे की सीबीआई की विशेष अदालत ने बाबा को बीस साल की सजा सुनाई हैं जिसमे रेप जैसे घिनौने आरोप शामिल हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here