चलती कैब में लड़की ने की ऐसी उटपटांग हरकत, बदनामी की हो गयी शिकार…

0
951

दिन प्रतिदिन हमारी रोजमर्रा के जीवन को सरल बनाने के प्रयास बढ़ते ही जा रहे हैं, वह सभी सफल भी होते नजर आ रहे हैं जैसे हम आसानी से घर बैठे कुछ भी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं ,वह भी सीमित समय के अंदर ,चाहे मोबाइल रिचार्ज ओला कैब बुक कराना सब हमारी सहूलियत के लिए ही तो है। हमारे जीवन को सरल बनाना आरामदायक बनाने में ऐसी बहुत सी चीजों का बहुत बड़ा योगदान है। खासकर आज के युवा वर्ग कैब का शौक रखने लगे हैं और लड़कियों के लिए यह फायदेमंद भी होता है। अब कहते हैं ना कि हर चीज अपने अच्छे और बुरे प्रभाव छोड़ती है। अब लड़कियां भी शर्मनाक काम करने में पीछे नही रहती। एक ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आई है जहां लड़की ने चलते कैब में इतना घिनौना काम किया…

कैब टैक्सी ड्राइवर ड्राइवर द्वारा महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले तो हम अक्सर सुनते ही आए हैं। जिससे स्त्रियों की सुरक्षा को लेकर कैब वालों की विश्वसनीयता पर प्रशन तो उठता ही है और ऐसी घटनाएं सुनकर व देखकर कुछ स्त्रियों के दिलों में एक भय भी बैठ जाता है। जिससे वह इन कैब्स में अकेले सफर करने से कतराती है लेकिन इसी के विपरीत कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बारे में कभी सोचा भी ना हो अर्थात कैब ड्राइवर की जगह यदि कोई गलत हरकत किसी यात्री द्वारा की गई हो तो..

वह कितनी अकल्पनीय व अविश्वसनीय बात हो सकती है। यह आज हम आपको इस घटना द्वारा बताना चाहेंगे। दरअसल आजकल के वायरल वीडियोस में से एक ऐसा ही वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें अमेरिका के ब्रुकलिन में एक कैब में पीछे की सीट पर दो लड़की और एक लड़का बैठा हुआ है और ड्राइवर कैब चला रहा है, कुछ ही देर बाद सब से ध्यान चुराती बीच में बैठी लड़की कैब में रखे हुए टिप्स बॉक्स में से पैसे चुराती है और एक जगह पर कैब रुकने पर तीनों सवारी उसमें से चुपचाप निकल कर भाग जाती है।

इस वीडियो में उस 18 वर्षीय लड़की को पहचान लिया गया है। डेली मेल की खबर के मुताबिक ऐसी ही वारदात पहले भी हो चुकी थी। जब गैटिबा ने कैब बुक की और दो लोग और उसके साथ बैठे थे और वे लोग कैब के टिप बॉक्स के पैसे चुराकर निकलने लगे तब ड्राइवर द्वारा देख लिए जाने पर ड्राइवर के गाड़ी से निकलने के पहले ही वे लोग वहां से भाग जाते हैं। यह वायरल वीडियो कैब में लगे कैमरे से रिकॉर्ड हुआ है। फिर इसके वायरल होने पर उस 18 वर्षीय लड़की गैब्रियल कैनालेस को पहचान लिया जाता है। अमेरिका मीडिया के अनुसार ड्राइवर ने इस बात की जानकारी अपनी कंपनी उबर को दी। इस जानकारी के बाद उस लड़की का नाम ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया है। यह वीडियो YouTube पर बहुत ही वायरल हो चुका है जिसे लगभग 9.30 लाख लोग देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

बाद में लड़की ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि उसने कैब से पैसे चोरी नहीं किए थे, बल्कि ड्राइवर के किए वादे अनुसार उसने वही पैसे उस बॉक्स में से लिए थे। वह सिर्फ $5 ही थे। कुछ समय बाद जब कंपनी द्वारा कैब ड्राइवर को पुलिस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा गया, तो उसने इस बात से इंकार कर दिया।

गैब्रिएल कैनालेस ने सोशल मीडिया पर गैबीटा के नाम से अकाउंट बनाया हुआ था। जिसके द्वारा उसने न्यूज़ आर्टिकल के स्क्रीन शॉट इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर शेयर कर यह लिखा कि उसने बॉक्स कैसे केवल $5 निकाले थे जो ड्राइवर ने उसे लौटाने का वादा किया था । कैब के कैमरे द्वारा रिकॉर्ड वीडियो के अनुसार लड़की कैब से पैसे निकालकर भागती नजर आ रही है।

यहां देखें वीडियो :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here