लखनऊ में ट्रिपल तलाक के मुद्दे को टाल गए राजनाथ सिंह

0
877
In Lucknow, Rajnath Singh shuned the issue of triple divorce

आज पत्रकारों से बात करते हुए राजनाथ सिंह ट्रिपल तलाक ले मुद्दे को टाल गये. राजनाथ सिंह ने लखनऊ स्थित बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर राजनाथ सिंह ने कहा कि अभी ये मुद्दा शीर्ष अदालत में विचाराधीन हैं. लखनऊ में पत्रकारों से बातें करते हुए राजनाथ सिंह ने प्रदेश की कानून व्यवस्था के विषय में कहा कि ’उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खस्ताहाल है.  उत्तर प्रदेश में सुशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है, प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से त्रस्त है.’”

In Lucknow, Rajnath Singh shuned the issue of triple divorce

राजनाथ सिंह ने ये आश्वासन भी दिलाया कि अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती हैं तो  कोई गुंडा बदमाश सड़क पर बटन खोलकर घूमने की हिम्मत नहीं कर सकेगा. कल यूपी में प्रथम चरण का चुनाव होना हैं. ऐसे में यूपी में भाजपा की स्तिथि के विषय में राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्होंने प्रदेश के बहुत से स्थानों का दौरा किया हैं और वहां लोगों में भाजपा के लिए बहुत उत्साह हैं.

गृहमंत्री ने पीएम मोदी के रेनकोट वाले बयान पर , ‘’पीएम मोदी ने मनमोहन सिंह का अपमान नहीं किया. उनका पूरा सम्मान है. पीएम ने तो यह कहा कि इतने करप्शन के बाद भी मनमोहन बने रहे.’’ सपा कांग्रेस गठबंधन के विषय में राजनाथ सिंह बोलें कि इस गठबंधन के बनने के पीछे का लक्ष्य केवल कमल को रौदना हैं. सपा और कांग्रेस का गठबंधन अवसरवादिता है, दोनों ही पार्टियां कमजोर हैं. सपा भी डिप्रेशन में है तभी तो कांग्रेस से समझौता कर लिया है. सपा कमज़ोर हो गई है.” उन्होंने कहा, लोग सपा-कांग्रेस सरकार की तुलना बीजेपी के किए कार्यों से करते हैं और जानते हैं बीजेपी उन्हें अच्छा प्रशासन मुहैया कराएगा.

राजनाथ सिंह के अनुसार उत्तर परदेश की जनता के लिए भाजपा एक सशक्त विकल्प हैं.  बीसपी के लिए राजनाथ सिंह ने कहा कि बीएसपी हारी लड़ाई लड़ रही है इसलिए वह जाती धर्म के नाम पर वोट की अपील कर रही है.ये देश जाती धर्म मजहब के नाम पर नहीं चलता. वहीं बीजेपी सबका साथ लेकर चलती है, सेक्युलर पार्टी के लोग उसे बदनाम करते हैं.

राजनाथ सिंह ने लोगो को ये भरोसा भी दिलाया कि देश में केवल बीजीपी ही बेहतर हुकूमत दे सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here