बिजनोर में गरजे मोदी. सपा कांग्रेस गठबंधन व राहुल गाँधी पर कसे तीखे तंज.

0
1009
modi roared in Bijnor attached sharply on SP-Congress and Rahul Gandhi

आज पीएम मोदी बिजनोर में हैं और भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहें हैं. यहाँ पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के लोगों ने लोकसभा चुनाव में मुझे ताकत दी और ये चुनाव भी यूपी में बदलाव लाएगा. उत्तर प्रदेश के बिजनौर में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए कहा जो लोग आपस में 27 साल यूपी बेहाल के नारे को लेकर तू-तू, मैं-मैं कर रहे थे वे बीजेपी की लहर को देखकर अब गले लग गए हैं.

modi roared in Bijnor attached sharply on SP-Congress and Rahul Gandhi

राहुल गाँधी पर कसे तंज

राहुल गाँधी पर प्रधानमंत्री मोदी कोई भी तंज कसने का मौका नहीं छोड़ते. अभी कुछ दिन पहले वाराणसी और उसके बाद संसंद में पीएम मोदी ने राहुल गाँधी को घेरा ही था. आज भी बिजनौर में विजय शंखनाद रैली में पीएम ने राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि गूगल पर सर्च करो. इतने चुटकुले किसी और नेता पर नहीं मिलेंगे जितने कांग्रेस के एक नेता पर हैं. राहुल की आलू लगाने की फैक्ट्री की बात पर भी मोदी ने राहुल की खूब खिचाईं की. मोदी बोले जिसे ये नहीं मालूम कि किसान अपना खून-पसीना लगाकर आलू लगाता है, उसे हम क्या कह सकते हैं?

अखिलेश को खूब कोसा

सपा कांग्रेस गठबंधन के विषय में मोदी बोले कि देश और प्रदेश को लूटने वाले कुनबे अब एक हो गए हैं, उत्तर प्रदेश को बचाने के लिए उत्तर प्रदेश को इन कुनबों से बचाना होगा. उन्होंने जोड़ा कि जब दो कुनबे अलग अलग थे तब देश का इतना नुकसान हुआ अब इकठ्ठा हो गए हैं तो क्या अब कुछ बच पायेगा क्या ? अखिलेश से पूछना चाहता हूं कि आपका तो बैकग्राउंड किसानी था, लेकिन आपको क्या हो गया, आप क्यों उससे गले लग गए?

किसानो के विषय में ये बोलें पीएम

किसानो के विषय में बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यूपी का किसान पूरे हिंदुस्तान का पेट भरता है, लेकिन यहां के किसानों को सिर्फ 14 फीसदी बीमा का लाभ हुआ. भाजपा शासित राज्यों में 50 फीसदी से ज्यादा किसानों को फसल बीमा का लाभ हुआ. हरियाणा के किसानो की समर्द्ध होने के पीछे पीएम मोदी ने वहां बीजेपी का राज्य सरकार में होना बताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here