प्रिटी ज़िंटा के साथ केएल राहुल ने मनाया अपना जन्मदिन, बिना शर्ट के काटा केक ! यहाँ देखें वीडियो

0
615

यदि आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि कल भारत के स्टार युवा बल्लेबाज़ केएल राहुल का जन्मदिन था. इस दौरान किंग्स एलेवेन पंजाब की पूरी टीम ने उनका जन्मदिन बहुत ही धूम-धाम से मनाया. केवल खिलाड़ी ही नहीं बल्कि इस दौरान किंग्स एलेवेन पंजाब की ओनर प्रिटी ज़िंटा भी मौजूद थीं.

प्रिटी ज़िंटा की बात करें तो वह अपनी टीम के साथ अक्सर जुडी रहती हैं. आपने भी देखा होगा कि वह किंग्स एलेवेन पंजाब के हर मैच में टीम को चीयर करने के लिए मौजूद रहती हैं. केवल मैच में नहीं बल्कि ज़्यादतर परैक्टिस सेशन में भी प्रिटी ज़िंटा अक्सर टीम के साथ बनी रहती हैं और शायद यही कारण है कि टीम के सभी खिलाडियों और प्रिटी ज़िंटा के बीच एक बहुत ही अच्छी बोन्डिंग है. राहुल के जन्मदिन पर प्रिटी ज़िंटा ने ख़ास अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई. प्रिटी ज़िंटा द्वारा इन्स्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर आप नीचे देख सकते हैं.

https://instagram.com/p/BhuJTKeA1hC

प्रिटी ज़िंटा की तरह टीम के बाकी खिलाड़ियों ने भी राहुल के जन्मदिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. टीम का पूरा स्टाफ एक प्रैक्टिस सेशन के बाद ड्रेसिंग रूम में राहुल का जन्मदिन मनाता नज़र आया. इस दौरान बहुत से खिलाडियों ने राहुल के पूरे चहरे को केक से भर दिया जोकि आज-कल का रिवाज़ ही बन चूका है. इस दौरान की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है जोकि आप नीचे देख सकते हैं-

https://instagram.com/p/BhuMRyolocc

किंग्स एलेवेन पंजाब के अब-तक के सफ़र की बात करें तो टीम काफी अच्छा कर रही है. रॉयल चैलेंजर बंगलौर के खिलाफ अपना दूसरा मैच हारने के बाद किंग्स एलेवेन पंजाब की टीम ने अपने तीसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स जैसी मज़बूत टीम के खिलाफ बहुत ही शानदार वापसी की थी. पंजाब की टीम इस समय तीन में से दो मैच जीतने के बाद टूर्नामेंट के पॉइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर मौजूद है. केएल राहुल-करुण नायर जैसे शानदार युवा बल्लेबाज़ों का फॉर्म में होना और क्रिस गेल का टीम में वापिस आना किंग्स एलेवेन पंजाब की टीम और फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी राहत की बात है. किंग्स एलेवेन पंजाब की टीम आज अपना चौथा मैच सनराइजर हेदराबाद के खिलाफ खेलने वाली है और निश्चय ही आज हमें दोनों टीमों के बीच एक कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. सही मायने में आज ही किंग्स एलेवेन पंजाब के बल्लेबाज़ों की असली परीक्षा होने वाली हैं क्योंकि हेदराबाद के पास सबसे मज़बूत गेंदबाजी है जोकि किसी भी टीम के बैटिंग लाइनअप को पूरी तरह से तबाह करने का दम रखती है. अब किंग्स एलेवेन पंजाब के बल्लेबाज़ आज हेदराबाद की गेंदबाजी के खिलाफ कैसा खेलते हैं यह देखना वाकिये ही दिलचस्प रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here