आईपीएल को लेकर शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर से ऊगली आग, कहा IPL से कही ज्यादा बेहतर है PSL

0
868

हाल के दिनों में ही कश्मीर के ऊपर अपने बेहद शर्मनाक बयान देकर भारतीय खिलाड़ियों  की नजरों में आए पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर से बेहद ही शर्मनाक और विवादित बयान दे डाला। जी हां इस बार अफरीदी ने कश्मीर नहीं बल्कि पूरे विश्व में प्रसिद्ध इंडियन प्रीमियर लीग को अपना टारगेट बनाया और उसे लेकर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अगर उन्हें इस लीग में खेलने को बुलाया भी जाता है तो वह इस लेख में खेलने के लिए कभी नहीं आते।  उनके इस बयान के मीडिया के सामने आ जाने के बाद भारतीय लोगों का गुस्सा एक बार फिर से भड़क उठा और उन्होंने अफरीदी को उनके ही अंदाज में धो डाला। तो चलिए जानते हैं अफरीदी से जुड़े इस खबर के बारे में विस्तार से

दरअसल कुछ दिनों पहले की बात करें तो भारतीय सेना ने कश्मीर के कुछ इलाकों में ऑपरेशन कर एक दिन में ही पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद में शामिल 10 से 12 की संख्या में आतंकियों को मार गिराया था। जिसके बाद पाकिस्तान में मौजूद बड़े-बड़े लोगों ने इसके ऊपर चिंता जाहिर की। उन्ही में से एक शाहिद अफरीदी भी थे जिन्होंने कश्मीर में आज आतंकियों के हालात को देखते हुए उनके हमदर्द बनने की कोशिश की। उन्होंने आतंकियों की मौत के ऊपर सवाल खड़ा करते हुए चिंता जताई। उनके इस मुद्दे के ऊपर चिंता जताने के बाद जब भारत के लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लिया तो वह इसे बचने की कोशिश करते दिखे। उनके द्वारा दिए गए बयान के बाद उग्र हुए लोग अभी शांत भी नहीं हुए थे की एक बार फिर से शाहिद अफरीदी रह भारत के खिलाफ बोलते हुए यह बयान दे डाला जिसने भारतीय लोगों के गुस्से में घी डालने का काम किया।
Image result for shahid afridi
बताया जाता है कि हाल के दिनों में है अफरीदी के इस बयान को पाकिस्तान पेपर डॉट नेट के एडिटर साज शादिक के द्वारा ट्वीट किया गया। उस ट्वीट के मुताबिक शाहिद अफरीदी ने कहा की इंडियन प्रीमियर लीग से बेहतर पाकिस्तानी सुपर लीग है। इसके आगे उन्होंने यह बोला कि अगर उन्हें IPL में खेलने के लिए बुलाया भी गया तो वह खेलने नहीं आयेंगे। उनके मुताबिक उनके देश मे होने वाला पाकिस्तानी सुपर लीग ही काफी बड़ा है और उन्होंने ऐसी आशा जताई है कि आने वाले वक्त में पीएसएल IPL से बेहतर होगा। उन्होंने यह भी लिखा कि उनकी रुचि शुरू से ही IPL की ओर नहीं थी और ना ही उन्हें कभी जिंदगी में इसके प्रति रुचि होगी।

Image result for shahid afridi अफरीदी के द्वारा इस तरह के ट्वीट किए जाने के बाद उन्होंने एक बार फिर से एक और ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें उनके ट्वीट पर मिलने वाली प्रतिक्रिया का कोई असर उनके ऊपर नहीं होगा। उनके मुताबिक उनके इस ट्वीट के ऊपर कई सारे लोग अपनी गलत प्रतिक्रिया भी जाहिर करेंगे। परंतु मुझे विश्वास है कि मैं सच बोल रहा हूं इसलिए मुझे उनके प्रतिक्रिया का कोई असर नहीं होगा। आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी एक ऐसे खिलाड़ी है जो कि IPL के पहले सीजन में डेक्कन चार्जर्स की तरफ से खेल चुके हैं। फिर भी उनके द्वारा इस तरह का बयान देना उनकी मानसिकता को साफ तौर पर जाहिर करता है।

Previous articleभुवनेश्वर कुमार ने दिया बयान – डेविड वार्नर की जगह ले पाना नही है आसान
Next articleप्रिटी ज़िंटा के साथ केएल राहुल ने मनाया अपना जन्मदिन, बिना शर्ट के काटा केक ! यहाँ देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here