अब इस बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो

0
871

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार आल-राउंडर डवेन ब्रावो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ही रहते हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई इंडियन के खिलाफ आईपीएल में एक शानदार पारी खेली थी जिसके बाद से ही डवेन ब्रावो पूरे सोशल मीडिया पर
सुर्ख़ियों में आ गये थे. इसके बाद अगले मैच में भी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अंत में एक एहम पारी खेलकर ब्रावो ने एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में योग्दान दिया परन्तु इस बार ब्रावो क्रिकेट नहीं बल्कि अपनी ड्रीम गर्ल को लेकर सुर्ख़ियों में हैं ! जी हाँ ब्रावो की ड्रीम गर्ल ! आखिर कौन है वह ड्रीम गर्ल ? जानने के लिए पढ़ते रहें यह लेख.

जिस लड़की की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में काम कर चुकीं नताशा सूरी हैं. जी हाँ नताशा सूरी और डवेन ब्रावो पिछले कुछ दिनों से एक दूसरे के बेहद करीब नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले कुछ मैचों में नताशा सूरी ब्रावो को चीयर करने के लिए वानखेड़े और चेपौक स्टेडियम में मौजूद थीं. जी हाँ उन्होंने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह डवेन ब्रावो को चीयर करती नज़र आ रही हैं.

आपको बता दें कि अभी-तक नताशा सूरी और डवेन ब्रावो ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ ख़ास नहीं बताया है. नताशा सूरी के अनुसार वे केवल अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ नहीं हैं परन्तु ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा ! यदि आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही डवेन ब्रावो और उनकी गर्लफ्रेंड रेज़िमा रमजीत का ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद से ही नताशा और ब्रावो एक दूसरे के करीब आने लगे. ब्रावो ने अभी-तक नताशा सूरी के साथ अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी ही साधी है ! उन्होंने अभी तक इस बारे में मीडिया में कुछ भी नहीं कहा है.

नताशा सूरी द्वारा डवेन ब्रावो के साथ इन्स्टाग्राम पर शेयर की गई एक और तस्वीर-

नताशा सूरी ने कुछ साल पहले बॉलीवुड में डेब्यू किया था और हाल ही में वह इंडिया की मशहूर वेब सीरीज़ “इनसाइड एज” में भी काम करती नज़र आईं थी. नताशा सूरी और डवेन ब्रावो के बीच वाकिये कुछ है या फिर यह केवल एक अफवाह है, यह तो हमें समय आने पर निश्चय ही पता चल जाएगा परन्तु जिस हिसाब से दोनों पिछले कुछ दिनों से एक दूसरे के करीब नज़र नज़र आ रहे हैं, उसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो चल ही रहा है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here