गुजरात चुनाव :नवसृजन यात्रा में बोले राहुल, बीजेपी नहीं जानती जनता के दिल में क्या हैं

0
795

गुजरात चुनाव अपने चरम पे हैं और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं | कांग्रेस उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के अमेठी से सांसद राहुल गांधी आज राज्य के 3 दिवसीय दौरे पर गांधीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस की नवसृजन यात्रा के चौथे चरण की शुरूआत की। बता दें कि राहुल का यह दौरा गांधीनगर के चिलोडा सर्किल से शुरु होकर अंबाजी मंदिर तक चलेगा। राहुल इस तीन दिवसीय दौरे में उत्तर गुजरात में होंगे। आज शुरू हुई यात्रा के शुरुआत में राहुल गांधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। इससे पहले गुजरात पहुंच कर पत्रकारों से राहुल ने कहा कि GST घटाया अच्छी बात है। हमें गब्बर सिंह टैक्स नहीं चाहिए, GST गब्बर सिंह टैक्स है। उन्होंने गुजरात पहुंचने पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस तरह का टैक्स नहीं चाहिए। देश में टैक्स की दर एक ही होनी चाहिए। चिलोडा में एक सभा कौ दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अच्छी बात है, कांग्रेस पार्टी और हिन्दुस्तान की जनता ने भाजपा पर दबाव डाला। काफी चीजें 28 फीसदी से 18 फीसदी में डाल दी गई। राहुल ने कहा कि मगर अभी हम खुश नहीं हैं। हिन्दुस्तान को पांच अलग-अलग टैक्स नहीं चाहिए, हमें एक टैक्स चाहिए। GST में ढांचागत बदलाव चाहिए।

Rahul said BJP does not know what is in the heart of the people in Navsrijan yatra

सबारकाठा में भी बोले राहुल –

सबारकांठा में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि जो सरकार रात 8 बजे यह बताती है कि 4 घंटे बाद नोट बंद हो जाएंगे उसे यह नहीं पता कि जनता के दिल में क्या है? राहुल ने कहा कि GST का मुख्य लक्ष्य यह था कि व्यापारियों की कमर तोड़ दी जाए। इससे सिर्फ 5-6 उद्योगपतियों को फायदा हुआ। हमने मनरेगा को 35,000 करोड़ रुपए दिया, मोदी जी ने टाटा को 35,000 करोड़ रुपए दिए।

-जाहिर हैं की गुजरात में जहाँ इस बार बीजेपी की साख दाँव में लगी हुई हैं वही दूसरी और कांग्रेस अपनी सत्ता काबिज करने की कोशिश में हैं और इसके लिए वो दिन रात काम कर रहे हैं | हार्दिक पटेल के साथ आने के बाद गुजरात में कांग्रेस को जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा हैं और इसदे देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता हैं की इस बार बीजेपी की सत्ता खतरे में हैं | राहुल के अलावा मोदी जी भी गुजरात में खासा ध्यान दे रहे हैं और अपनी पूरी ताकत झिंक रहे हैं |

Previous articleइस हिंदूवादी पार्टी ने बीजेपी को गुजरात में दिया झटका
Next articleसर्दी में फटे हुए होठों से बचने के लिए घर पर ही बनाएं यह बाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here