राहुल ने मोदी को दिखाया मोहब्बत का आइना: रणदीप सुरजेवाला

0
891

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहुल द्वारा गले लगाए जाने के बाद इस पर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। राहुल गांधी के पीएम मोदी से गले मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि निश्छल प्रेम की जादू की एक झप्पी नफरत की आंधी को कैसे रोक सकती है ये राहुल गांधी ने दिखा दिया। गांधी के भाषण को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भूकंप लाने वाला बताया। सुरजेवाला ने ट्विटर पर लिखा कि उनके भाषण से भाजपा में भूकंप आ गया।

झप्पी की बताया निश्छल प्रेम– उन्होंने कहा,’निश्चल प्रेम की एक जादू की झप्पी कैसे नफरत को रोक सकती है यह राहुल गांधी जी ने बताया। आखिर राहुल जी ने कांग्रेस के मोहब्बत का आईना मोदी जी को दिखाया ही दिया।’ राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान केंद्र की एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा। उनके भाषण पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कि उन्होंने मोदी सरकार का कच्चा चिट्ठा खोल दिया।

rahul-showed-modi-mirror-of-love

किया था ट्वीट– राहुल की जादू की झप्पी पर रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, राहुल जी ने कांग्रेस की मोहब्बत का आईना मोदी जी को दिखा ही दिया। आप, नफ़रत करें, हम मोहब्बत देंगें, घृणा करें, हम सद्भाव देंगें, बँटवारा करो, हम सदाचार देंगे। क्योंकि – हम कांग्रेस हैं, हम भारतीय हैं, हम इंसानियत हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी द्वारा जनता की पीड़ा उजागर करने व सरकार का कच्चा चिट्ठा खोलने पर खोखली मोदी सरकार में भूकम्प आ ही गया। मोदी जी व सेकडों सांसद मील कर भी राहुलजी द्वारा उठाईं जनता की आवाज़ को नहीं दबा सकते।

Previous articleसदन में मोदी से गले मिले राहुल गाँधी, बोले मुझे कांग्रेस यही सिखाती है
Next articleपीएम अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए लोगो में डर और नफरत भरने का काम करते है: राहुल गाँधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here