अमित शाह पर राहुल का बड़ा हमला, ह्त्या आरोपी है राष्ट्रीय पार्टी अध्यक्ष

0
761

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर राजधानी रायपुर पहुंचे। यहां पर एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। रायपुर के इंडोर स्टेडियम में आयोजित जन स्वराज सम्मेनलन में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, देश में एक डर का माहौल बना दिया गया  हमें डराया धमकाया जा रह है। यहीं नहीं उन्होंने अमित शाह पर बड़ा हमला बोला। राहुल ने कहा कि, एक हत्या का आरोपी देश की राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष है।

Rahul's big assault on Amit Shah

बीजेपी आरएसएस को जमकर कोसा-

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि, आरएसएस देश की हर संस्थान में अपना रास्ता बना रही है। ऐसा पाकिस्तान या तानाशाही में होता है। बीजेपी और आरएसएस नहीं चाहते कि इस देश की आवाज हो। आजकल प्रेस के लोग भी डरकर बोलते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि, आज संविधान पर हमला हो रहा है। कर्नाटक में एक तरफ विधायक हैं और दूसरी तरफ राज्यपाल। जेडीएस ने कहा है कि उनके विधायकों को 100 करोड़ रुपये के ऑफर्स दिए गए हैं।  वहीं उन्होंने किसानों की कर्ज माफी को लेकर भी बीजेपी को निशाने पर लिया। गांधी ने कहा कि, किसानों का कर्ज माफ नहीं होता लेकिन देश के 15 सबसे अमीर आदमियों का कर्ज माफ हो जाता है। अरुण जेटली जी कहते हैं कि किसान का कर्जा माफ करना हमारा काम नहीं है।

आवाज दबाई जा रही है-

राहुल गांधी ने कहा कि, बीजेपी के राज्‍य में महिलाओं और गरीबों को दबाया जा रहा है। उनके मुताबिक महिलाओं का काम सिर्फ पुरुषों के लिए खाना बनाना है। इसलिए वो महिलाओं और गरीबों को दबा कर रखना चाहते हैं। बीजेपी के मुताबिक दलितों का काम सफाई करना है। बीजेपी नहीं चाहती कि गरीब लोग आवाज उठाए। राहुल गांधी ने कहा कि, हरियाणा में कहा गया कि अगर कोई 8वीं या 10वीं पास नहीं है तो वह पंचायत का चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। ये एमपी और एमएलए के पारे में क्यों नहीं कहा गया।

लगातार काम में व्यस्त है राहुल-

आपको बता दे की राहुल गाँधी ने आज से ही काम शुरू कर दिया| इससे पहले वो लगातार कर्णाटक में व्यस्त थे और कर्णाटक का रिजल्ट आते ही वो अपने नए काम में निकल पड़े| जाहिर है की अब एमपी, छत्तीसगढ़ समेत राजस्थान में चुनाव होने है जिसके लिए राहुल गाँधी लगातार दौरे करेगे और अपनी पार्टी की सरकार बनाने की कोशिश करेगे| वही दूसरी तरफ कांग्रेस के कुछ बड़े नेता आज कर्णाटक में बनी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे हुए है| उनका कहना है की यह सरकार अनैतिक तरीके से बनाई गई है| अब देखना ये है की पंद्रह दिन में बीजेपी कैसे बहुमत साबित करती है और कैसे खुद की सरकार बनाती है|

Previous articleलगातार गायब हो रहे है कांग्रेस के विधायक, अब एक और हुआ कम, इतने बचे
Next articleइन तीन मुख्यमंत्रियों के साथ सोनिया ने रची जेडीएस के साथ गठबंधन की प्लानिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here