बेंगलोरे के बल्लेबाजों ने जारी रखा अपना ख़राब प्रदर्शन

0
730

सितारों से भरी बैंगलोर की टीम को एक और हार का सामना करना पड़ा और किंग्स इलेवन पंजाब ने उसे हरा दिया | खराब फार्म में चल रही विराट कोहली की टीम आरसीबी का निराशाजनक प्रदर्शन इस मैच में भी जारी रहा और 139 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम 119 रनों पर ही आलआउट हो गई। इससे पहले टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 7 विकट 138 रन का स्कोर खड़ा किया। इस जीत के साथ ही पंजाब ने आईपीएल प्लेऑफ में पहुंतने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। मैच में पंजाब के युवा गेंदबाज संदीप शर्मा को बेहतरीन गेंदबाजी के मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया।

rcb continued their bad form

बल्लेबाजो का घटिया प्रदर्शन

139 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह ढह गई। पंजाब के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी जरूर की लेकिन आरसीबी के आधे बल्लेबाजों ने गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेल कर अपने विकेट गवाएं। इन बल्लेबाजों में केदार जाधव, एबी डिविलियर्स और कप्तान कोहली भा शामिल हैं। आरसीबी की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए क्रिस गेल (0), मंदीप सिंह (46), विराट कोहली (6), एबी डिविलियर्स (10), केदार जाधव (6), शेन वाटसन (3), पवन नेगी (21), श्रीनाथ अरविंद (4), अनिकेत चौधरी (4), सैमुअल बद्री (8) और योजेन्द्र चहल ने 4 रन बनाए।

संदीप की धारदार गेंदबाजी

संदीप शर्मा ने अपने 4 ओवर में सिर्फ 22 रन देकर तीन विकेट झटके। संदीप के अलावा ग्लैन मैक्सवेल ने मध्यक्रम में दो विकेट लेकर आरसीबी की कमर तोड़ दी। इसके बाद 18वें ओवर की शुरूआती दो गेंद पर लगातार दो विकेट लेकर अक्षर पटेल ने भी रही-सही कसर पूरी कर दी।

पंजाब की भी ख़राब बैटिंग

पंजाब की धीमी बल्लेबाज का ये हाल था कि पहले 15 ओवर में 5 विकेट खोर सिर्फ 84 रन बनाए। हालांकि आखिरी ओवरों में अक्षर पटेल ने आकर टीम को संभाल लिया और सिर्फ 17 गेंद पर 38 रन बना पंजाब को 138 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। पंजाब की तरफ से हाशिम अमला, मार्टिन गुप्टिल, शान मार्श (20), मनन वोहरा (25), रिद्धिमान साहा (21), ग्लेन मैक्सवेल (6), अक्षर पटेल (38), और मोहित शर्मा ने 6 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here