बहुत जल्द टीम में वापसी करेगा हैदराबाद का यह खिलाडी

0
810

यदि आप हैदराबाद के फैन हैं तो आपके लिए एक बहुत ही शानदार खबर है. जैसा कि आप जानते हैं चौथे मैच में
टीम के स्टार बल्लेबाज़ शिखर धवन चोटिल हो गये थे और इसी चोट के चलते वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अगले मैच में भी टीम के लिए मौजूद नहीं थे ! परन्तु हाल ही में कुछ घंटे पहले ही शिखर धवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने यह साफ़ कर दिया है कि वह बहुत ही जल्द टीम में वापसी करने वाले हैं.

यह खबर हैदराबाद टीम और फैंस के लिए एक बहुत ही बढ़िया खबर है क्योंकि शिखर धवन जैसे अनुभवी बल्लेबाज़ का टीम से बाहर होना वाकिये ही टीम की लिए एक चिंता का विषय था. आप जानते ही होंगे कि डेविड वार्नर इस साल के आईपीएल से पूरी तरह से बाहर हैं तो ऐसे में शिखर धवन पर ही टीम को अच्छी शुरुआत देने की ज़िम्मेवारी थी परन्तु किंग्स एलेवेन पंजाब के खिलाफ चौथे मैच में शिखर धवन के चोटिल होते ही टीम की मुश्किलें और
भी ज़्यादा बढ़ गईं ! पूरी तरह से फिट न होने की वजह शिखर धवन पिछले मैच में भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेल नहीं पाए थे और इस मैच में पूरी तरह से टीम को शिखर धवन की कमी खली थी. पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद की टीम 4 रन से मुकाबला हार गई थी और यदि इस मैच में शिखर धवन जैसे अनुभवी बल्लेबाज़ मौजूद होते तो निश्चय ही मैच को नतीजा कुछ और ही होता !

पिछले मैच में भी हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बताया था कि शिखर धवन की चोट कुछ ख़ास नहीं है और निश्चय ही वह आने वाले मैचों में टीम के साथ वापिस जुड़ जायेंगे परन्तु अब खुद शिखर धवन ने भी यह पूरी तरह से साफ़ कर दिया है कि आने वाले एक या दो मैचों में वह टीम में वापसी करने वाले हैं. जी हाँ हाल ही में
उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी चोट से बहुत ही तेज़ी के साथ उबर रहे हैं और बहुत जल्द टीम में वापसी भी करने वाले हैं.
आप शिखर धवन का वह वीडियो नीचे देख सकते हैं-

हैदराबाद की टीम आज अपना अगला मुकाबला मुंबई इंडियन के खिलाफ खेलने वाली है. इससे पहले भी इस आईपीएल में हैदराबाद की टीम मुंबई इंडियन को एक कड़ी शिकस्त दे चुकी है और आज भी टीम यही चाहेगी कि मुंबई के खिलाफ एक अच्छी जीत दर्ज करके टूर्नामेंट में आगे बढ़ा जाए. दोनों टीमों के बीच पहला मैच भी बहुत ही ज़्यादा रोमांचक रहा था और आज भी दोनों टीमों के बीच एक कांटे की टक्कर की ही उम्मीद है.

Previous articleआईपीएल में खेल चूका यह गेंदबाज़ अब खेती करके कर रहा है गुज़ारा !
Next articleकांग्रेस के दामन पर लगे है मुसलमानों के खून के दाग: सलमान खुर्शीद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here