अगले मैच में सुरेश रैना की जगह यह खिलाड़ी होगा टीम में शामिल

0
628

जैसा कि आप जानते हैं चोट के चलते सुरेश रैना दस दिन के लिए आईपीएल से बाहर हो चुके हैं और अगले दो मैचों में
वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाएंगे. सुरेश रैना जैसे अनुभवी खिलाड़ी का टीम से बाहर होना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए वाकिये ही एक बड़ा झटका है ! अपने अगले दो मैच में निश्चय ही सुरेश रैना की कमी टीम को खलने वाली है क्योंकि सुरेश रैना एक शानदार बल्लेबाज़ ही नहीं बल्कि एक बढ़िया फील्डर भी हैं. ऐसा में बड़ा सवाल यही आता है कि आगे के दो मैचों में सुरेश रैना की जगह आखिर किस प्लेयर को टीम में जगह मिलेगी ?

वैसे तो टीम के पास कुछ ख़ास उपलब्द मौजूद नहीं है क्योंकि पहले से ही टीम के बहुत से खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर हैं. ऐसे में अभी-अभी एक खबर सामने आई जिसके अनुसार मुरली विजय वापिस नेट्स में प्रैक्टिस करते नज़र आये हैं जिसे देखकर ऐसा ही लग रहा है कि मुरली विजय अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए वापसी कर सकते हैं. आपको बता दें कि अभी तक मुरली विजय नेट्स में कुछ ख़ास बैटिंग करते नज़र नहीं आये थे परन्तु अब ऐसा बताया जा रहा है कि मुरली विजय नेट्स में काफी अच्छी बल्लेबाज़ी की प्रैक्टिस कर रहे हैं जिसको देखकर ऐसा ही लग रहा है कि वह अगले मैच में चेन्नई के लिए खेल सकते हैं.

आपको पता ही होगा कि मुरली विजय एक ओपनर हैं और आप यही सोच रहे होंगे कि यदि वह सुरेश रैना की जगह टीम में आते हैं तो क्या वह नंबर 3 पर बैटिंग करेंगे ? मुरली विजय के पास पारी को ओपन करने का काफी अनुभव है और वह काफी सालों से आईपीएल में ओपनिंग कर रहे हैं तो अगर ऐसे में सुरेश रैना कि जगह मुरली विजय टीम में आते हैं तो निश्चय ही वह टीम के लिए शेन वाटसन के साथ ओपन करते नज़र आयेंगे और फिर अम्बाती रायुडु हमें मिडिल आर्डर में 3-4 नंबर पर खेलते नज़र आ सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स अपना अगला मैच 15 तारिक को किंग्स एलेवेन के खिलाफ खेलने वाली है और इसी मैच में हमें टीम में मुरली विजय की वापसी देखने को मिल सकती है. चेन्नई सुपर किंग्स अब ज़रूर यही चाहगी कि अपने इस मैच में कोई भी खिलाड़ी चोटिल न हो क्योंकि पिछले दोनों मैच में चेन्नई के दो खिलाड़ी केदार जाधव और सुरेश रैना चोटिल हो गये थे और यदि अब एक और खिलाड़ी चोटिल हो जाता है तो ऐसे में टीम की मुश्किलें बहुत ही ज़्यादा बढ़ जाएँगी क्योंकि टीम के पास अब कुछ ज़्यादा उपलब्द मौजूद नही हैं और ऐसे में यदि एक और खिलाड़ी चोटिल हो जाता है तो टीम शायद ही टूर्नामेंट में आगे चलकर अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रख पाए !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here