बीसीसीआई ने IPL 2020 के लिये संयुक्त अरब अमीरात के साथ आधिकारिक रूप से संपर्क किया है

0
502

अंत में, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आधिकारिक तौर पर UAE में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) पर अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ECB) के साथ संवाद किया है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पुष्टि की है कि बीसीसीआई ने ईसीबी को संयुक्त अरब अमीरात में IPL 2020 की मेजबानी के प्रस्ताव पर स्वीकृति पत्र भेजा है।

बीसीसीआई ने IPL 2020 के लिये संयुक्त अरब अमीरात के साथ आधिकारिक रूप से संपर्क किया है

पटेल ने रविवार को खलीज टाइम्स से पुष्टि की कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड को स्वीकृति पत्र भेजा था।

ECB ने अप्रैल में BCCI को प्रस्ताव भेजा था। और अब आखिरकार अंतहीन अटकलों के बाद, पटेल ने रविवार को पुष्टि की कि बीसीसीआई ने यूएई में आईपीएल की मेजबानी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है।

खलीज टाइम्स ने रविवार को बताया, “हां, हमने अमीरात क्रिकेट बोर्ड को स्वीकृति पत्र भेज दिया है और दोनों बोर्ड टूर्नामेंट को पूरा करने के लिए एक साथ काम करेंगे।”

यह भी पढ़े: – Disha Patani ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की

IPL 2020: सभी टीमें यूएई में अपने पूर्व-टूर्नामेंट प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेंगी।

पटेल ने यह भी पुष्टि की कि आठ IPL 2020 फ्रेंचाइजी – मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल, राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर – अपने-अपने पूर्व-टूर्नामेंट प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेंगे। संयुक्त अरब अमीरात।

पटेल ने कहा, “टूर्नामेंट की तैयारी के लिए टीमों को कम से कम तीन से चार सप्ताह का समय चाहिए,” पटेल ने कहा कि प्रशिक्षण शिविर यूएई में ‘जैव-सुरक्षित’ वातावरण में आयोजित किए जाएंगे।

यह भी पढ़े: – Dil Bechara Movie Review: सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल अब इस सप्ताह बैठक करेगी और लीग के लिए IPL 2020 और मानक संचालन प्रक्रियाओं के कार्यक्रम पर फैसला करेगी।

IPL 2020 टी 20 प्रबंधन के सदस्य, आईपीएल जीसी के सदस्य, फ्रेंचाइजी प्रतिनिधि भी अगस्त के पहले सप्ताह में पूरे ऑपरेशन और लीग पर आगे बढ़ने का निर्णय लेने के लिए उड़ान भरेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here