अनुष्का शर्मा Bulbbul मूवी 24 जून को नेटफ्लिक्स मूवी पर रिलीज़ होगी

0
535

नेटफ्लिक्स ने भारत से अपनी अगली मूल फिल्म – Bulbbul के लिए 24 जून की रिलीज़ डेट तय की है, जिसका शीर्षक मूल रूप से Bulbbul है – जिसे अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। Bulbbul बंगाल की एक महिला के बारे में एक अलौकिक काल की डरावनी घटना है, जिसे एक बच्चे के रूप में ब्याह दिया गया था और वह अपने गाँव में हत्याओं के एक अंधेरे अतीत का सामना करती है, एक चुड़ैल के लिए हिंदी की एक पौराणिक कथा से जुड़ी थी। गीतकार और संवाद लेखिका अन्विता दत्त बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत कर रही हैं। परमब्रत चट्टोपाध्याय (कहानी), और पाओली डैम (हेट स्टोरी) के लिए सहायक भूमिकाओं के साथ Bulbbul सितारों में तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी (लैला मजनू), और राहुल बोस (पूर्णा) प्रमुख भूमिका में हैं।

अनुष्का शर्मा Bulbbul मूवी 24 जून को नेटफ्लिक्स मूवी पर रिलीज़ होगी

Bulbbul को मूल रूप से नवंबर 2018 में भारत की नौ नई मूल फिल्मों में से एक के रूप में घोषित किया गया था, जिसमें दिल्ली-सेट पुलिस ड्रामा सोनी, प्रियंका चोपड़ा द्वारा निर्मित फायरब्रांड, माधुरी दीक्षित द्वारा निर्मित 15 अगस्त, मनु कौल के नेतृत्व वाले संगीत शिक्षक, अभय देओल की पसंद शामिल थीं। , मिथिला पालकर-स्टारर चॉपस्टिक्स, बेंगलुरु स्टार्ट-अप ब्रोमांस अपस्टार्ट्स। सचिन कुंदलकर निर्देशित कोबाल्ट ब्लू के साथ – Bulbbul सिर्फ दो फिल्मों में से एक थी, जो अभी तक उस 2018 नेटफ्लिक्स इंडिया स्लेट से रिलीज़ नहीं हुई थी। (नौवां, होटल मुंबई, वितरण के मुद्दों के कारण अनुसूची से निकाला गया था।)

यह भी पढ़े: – ‘Dil Bechara’ आज रिलीज़ होगी: निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने रिलीज़ के…

Bulbbul Movie Story

इसकी घोषणा पर, Bulbbul को एक जीवंत माहौल में पुरानी मान्यताओं और अंधविश्वासों के बीच एक “पीरियड पीस” के रूप में वर्णित किया गया था। सत्य और उनके भाई की बाल वधू, Bulbbul, अपनी शिक्षा के लिए इंग्लैंड भेजे जाने तक अविभाज्य थे। अपनी वापसी पर, वह पाता है कि Bulbbul को उसके भाई ने छोड़ दिया है और अब वह एकांतवासी महिला के रूप में एकांत अस्तित्व में रहता है, जो खुद को लोगों के कल्याण के लिए समर्पित करती है। लेकिन उनका पैतृक गाँव रहस्यमयी मौतों और पेड़ों में रहने वाली एक महिला द्वारा सताए जाने की कहानियों से त्रस्त है। सत्य को विद्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाना चाहती है और अपने गाँव को ‘उल्टे पैर’ वाली चुडैल से बचाना चाहती है। “

Bulbbul के लिए नेटफ्लिक्स की रिलीज़ की तारीख एक अतिरिक्त सिनोप्सिस के साथ आती है, इसे “रहस्य” कहा जाता है जो “20 वीं शताब्दी के बंगाल में एक भारतीय कल्पित कहानी” से संबंधित है। Bulbbul “एक युवा लड़की की मासूमियत से लेकर ताकत तक का सफर तय करती है, जैसे कि एक चुडैल की कहानी उसकी दुनिया पर भारी पड़ती है।”

यह भी पढ़े: – बीसीसीआई ने अभी तक IPL 2020 के लिए स्टार इंडिया, एमिरेट्स…

शर्मा भाई-बहनों की क्लीन स्लेट फिल्म्स ने इससे पहले 2018 में एक डरावनी रहस्य फिल्म के तौर पर निर्माण किया था। Bulbbul के निर्देशक दत्त ने 2017 में क्लीन स्लेट फिल्म्स के लिए एक और फिल्म लिखी, जिसमें कॉमेडी-ड्रामा फिल्लौरी भी थी, जिसमें अनुष्का भी थीं। क्लीन स्लेट फिल्म्स को क्राइम ड्रामा सीरीज पाताल लोक के लिए बेहतर जाना जाता है, जो मई में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी।…

Previous articleबीसीसीआई ने IPL 2020 के लिये संयुक्त अरब अमीरात के साथ आधिकारिक रूप से संपर्क किया है
Next articleBCCI ने संयुक्त अरब अमीरात में IPL 2020 के लिए एक पूरी योजना साझा की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here