‘Dil Bechara’ आज रिलीज़ होगी: निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने रिलीज़ के पहले सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया

0
549

निर्देशक का यह भी कहना है कि वह सुशांत की आखिरी फिल्म के रूप में Dil Bechara ’नहीं मनाना चाहते हैं और पिछले तनाव में अभिनेता के बारे में बात करना मुश्किल हो जाता है।

दुनिया भर के सुशांत के प्रशंसक, साथ ही उद्योग के उनके समकालीन, 24 जुलाई को उनकी ‘आखिरी कृति’ के विमोचन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा, सारा अली खान, वरुण धवन, राजकुमार राव, और अन्य सहित हस्तियाँ। अपने सोशल मीडिया पर फिल्म Dil Bechara ’की स्ट्रीमिंग का विवरण साझा किया है और सभी से इसे दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि के रूप में देखने का आग्रह किया है। फिल्म आज फ्लोर पर जाएगी और शाम 7.30 बजे से स्ट्रीमिंग शुरू होगी। फिल्म के निर्देशक और सुशांत के बहुत अच्छे दोस्त, मुकेश छाबड़ा ने रिलीज़ होने से पहले अभिनेता का एक वीडियो साझा किया है।

Dil Bechara आज रिलीज़ होगी

छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के पीछे के दृश्यों से एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, राजपूत को जमशेदपुर की सड़कों पर ‘ओम शांति ओम’ से ‘मेन आगर कहून’ पर डांस करते देखा जा सकता है। निर्देशक ने वीडियो के लिए एक भावनात्मक कैप्शन लिखा, “#shanthantsinghrajput उसके बारे में में बात करना बड़ा मुश्किल होता है क्योंकि वह है में”

https://www.instagram.com/tv/CC-XGrHgtii/

छिछोरे अभिनेता और निर्देशक ने सात साल लंबी दोस्ती साझा की है। उत्तरार्द्ध स्वर्गीय अभिनेता को जीवन के छात्र के रूप में याद करता है। पीटीआई के साथ अपने हालिया साक्षात्कार में, निर्देशक ने यह महसूस किया कि जब वह Dil Bechara एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करते हैं, तो या मूवी उनकी फेवरेट होगी, लेकिन साथ ही साथ यह उनके प्रिय मित्र सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है।

यह भी पढ़े: – Sara Ali Khan ने ‘आइसक्रीम’ की तरह वर्ल्ड आइसक्रीम डे मनाया,…

Dil Bechara निर्देशक ने कहा

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं अभी किस माइंड स्पेस में हूं। यह एक मिश्रित कड़वा मीठा भावना है। लोगों की प्रतिक्रिया भारी रही है, सुशांत के लिए प्यार भारी है, लेकिन मुझे सब कुछ अजीब लग रहा है। मेरे जीवन में एक बड़ा बदलाव हुआ। मैं अपनी पहली फिल्म को लेकर खुश नहीं हूं, मैं इसे सुशांत की आखिरी फिल्म के रूप में नहीं मनाना चाहता। आपकी पहली फिल्म की भावना जहां आप खुश और उत्साहित हैं। मेरे मामले में, यह पूरी तरह से अलग है। “

“यह एक बहुत ही अजीब एहसास है, मैं इस बारे में सोचता रहता हूँ। मैं चाहता हूं कि लोग सुशांत की आकर्षण, सकारात्मकता को लें और खुश रहें और सकारात्मक रहें। वह कोई था जो किसी भी भूमिका को खींच सकता था। मैं चाहता था कि यह किरदार आकर्षक हो। सुशांत असल जिंदगी में भी आकर्षक थे। वह एक चरित्र के हर कदम के पीछे बहुत कुछ सोचते होंगे। मुझे अफसोस है कि वह अंतिम फिल्म नहीं देख पाए। उसने जो कुछ भी देखा था, उससे वह बहुत उत्साहित था, वह इसके बारे में बहुत भावुक थे। वह दिल बेखरा गाने पर अपने नृत्य के बारे में बहुत खुश थे, जो एक एकल नृत्य था। उन्होंने कई बार गाना देखा था, “निर्देशक ने कहा।

यह भी पढ़े: – Virgin Bhanupriya मूवी के बारे मे जानकारी

Dil Bechara’ में संजना सांघी हैं, जो फिल्म के लिए महिला प्रधान हैं और मुख्य भूमिका में सैफ अली खान और स्वस्तिका मुखर्जी भी हैं। फिल्म शुक्रवार से डिज्नी + हॉटस्टार के रूप में शाम 7.30 बजे शुरू होगी।

Previous articleIPL 2020 यूएई में आयोजित किया जाएगा
Next articleDil Bechara Movie Review: सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here