इस बिजनेसमैन ने अपनी बेटी की शादी में दिये 90 घर।

0
951
businessman gave 50 house in charity on his daughter's marriage

आपने आज तक ज़्यादातर यही सुना होगा कि पिता ने अपनी बेटी की शादी पर बहुत सारे पैसे,एक घाड़ी,बंगलो,फर्म हाउस आदि बहुमूल्य चीज़ें तोहफ़े में दी।परन्तु आज हम आपको एक ऐसे धानी पिता से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी बेटी के शादी के अवसर पर गरीब लोगों में 1 नहीं,2 नहीं,बल्कि पूरे 90 घरों का दान किया।जी हाँ आपने बिल्कुल सही पढ़ा और यदि आपको ऐसा लग रहा है कि हमसे लिखने में कुछ गड़बड़ हो गयी है तो हम आपको बता दें कि आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं।जी हाँ औरंगाबाद के एक बिजनेसमैन ने अपनी बेटी की शादी पर गरीबों में पूरे 90 घरों का दान किया।तो चलिए आपको औरंगाबाद के उस व्यापारी से मिलवाते हैं।

businessman gave 50 house in charity on his daughter's marriage

यह तस्वीर जो इस समय आपके स्क्रीन पर है इनका नाम मनोज है यह उसी धानी बिजनेसमैन की है जिसने अपनी बेटी की शादी पर गरीबों में 90 घरों का दान किया।तस्वीर में उनके साथ उनकी पत्नी और उनकी बेटी है।

हैरानी की बात ये है कि इस समय नोटेबंदी के बाद हर कोई पैसों की तंगी से गुज़र रहा परन्तु  यह महाराज जी भर के खर्चा और दान कर रहे हैं।अपनी बेटी की शादी में इस बिजनेसमैन ने 70-80 लाख खर्चा करने का फैसला किया था और इसी खर्चे के अंतर्गत उन्होंने बेघर लोगों को घर दान किया।

ख़बर के अनुसार मनोज की बेटी ने अपने पिता के इस फैसले का पूरा समर्थन किया।उनके अनुसार ये एक बहुत ही पुन्य का काम है और इससे खुबसूरत तोहफा उनकी शादी पर और कोई हो ही नहीं सकता।उनका मानना है कि उनके पिताजी ने बहुत ही गर्व वाला काम किया है और उन्हें अपने पिता के इस फैसले पर गर्व है।

बेटी के साथ-साथ मनोज की धर्म पत्नी और उनके नये नवेले जमाई ने भी तह दिल से इस कार्य में मनोज का समर्थन किया और उनके अनुसार बेघरों को घर दान में देना एक बहुत ही अच्छा फैसला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here