सांसद ने किया एअरपोर्ट में हंगामा , तोड़े प्रिंटर्स कर्मचरियों से की बदसलूकी

0
816
mp created ruckus at airport

आज के समय में सांसदों का अपनी पॉवर इस्तेमाल करने की बहुत सारी बाते सामने आ रही हैं | जहाँ अभी सांसद रवीन्द्र गायकवाड का मुद्दा शांत ही हुआ था की टीडीपी सांसद जेसी दिवाकर ने विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया।  दरअसल सांसद खुद एयरपोर्ट पर लेट पहुंचे थे तो उनको फ्लाईट के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई जिसके बाद उनके गुस्से का पारा चढ़ा और उन्होंने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया ।
mp created ruckus at airport

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गुरुवार को जेसी दिवाकर रेड्डी हैदराबाद जाने के लिए फ्लाइट पकड़नी थी और सांसद विमान के उड़ान भरने 23 मिनट पहले एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। जब वहां लेट होने की वजह से उनको बोर्डिंग पास नहीं दिया गया तो वो भड़क गए और वहां रखे प्रिंटर को तोड़ डाला। सांसद ने इंडिगोकर्मियों के साथ बदसलूकी भी की। जब जेसी दिवाकर हंगामा कर रहे थे तो उस समय तब उन्हीं की पार्टी के सांसद और एविएशन मिनिस्टर अशोक गजपति राजू लाउंज में मौजूद थे। आपको बता दें कि थोड़े दिनों पहले शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने फ्लाइट के अंदर क्रू स्टाफ से बदसलूकी की थी। उन्होंने बुजूर्ग क्रू को चप्पल से मारा था। उस घटना के बाद काफी हंगामा हुआ था। अब एक औस सांसद द्वारा एयरपोर्ट पर बवाल करने का मामला सामने आया है लेकिन इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

और कई घटनाए भी हो चुकी हैं

जाहिर हैं की एअरपोर्ट के कर्मचारियों के साथ किसी भी नेता द्वारा अक्सर गलत व्यवहार किया जाता हैं और यह कोई पहला मामला नहीं हैं | इससे पहले शिवसेना सासद रविन्द्र गायकवाड ने भी एअरपोर्ट के कर्मचारियों के साथ गलत व्यव्हार किया था उन्हें चप्पल से पीटा हैं जिसके बाद देश भर समेत संसद में भी उनका जमकर विरोध हुआ था |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here