नयी पार्टी बनाएगे मुलायम और शिवपाल , बढ़ सकती हैं अखिलेश की मुश्किलें

0
822

यूपी चुनावों के समय शुरू हुआ समाजवादी पार्टी का ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा हैं और एक के बाद एक खबरे सामने आ रही हैं जो की सपा के मुखिया अखिलेश यादव को मुश्किल में डाल सकती हैं | खबर आ रही हैं की अखलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल यादव ने इस साल के अंत तक नयी पार्टी बनाने के संकेत दिए हैं जो की अखिलेश यादव के लिए बहुत बुरी खबर हैं |  सीएनएन न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक सितंबर के आखिर सपा के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और उनके भाई शिवपाल यादव नई पार्टी बनाने का ऐलान कर सकते हैं।

http://aadhar-uidai.com

शिवपाल पहले से बना चुके हैं मन

अखिलेश यादव के चाचा और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने मई में ऐलान किया था कि वो नई पार्टी बनाएंगे। उन्होंने नई पार्टी का नाम ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ दिया था। उस समय उन्होंने ये भी कहा था कि समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव इस पार्टी के अध्यक्ष हो सकते हैं। उस समय शिवपाल यादव ने दावा किया था कि उनके नेतृत्व वाली नई पार्टी असली समाजवादी पार्टी है।

जाहिर हैं की समाजवादी पार्टी में चुनाव के समय काफी घमाशान हुआ था जिसके चलते उसे यूपी में मुह की खानी पडी | अखिलेश यादव ने अपने ही पिता को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटाकर खुद को अध्यक्ष बना लिया था जिसके चलते उनके चाचा शिवपाल को भी पार्टी से निकाल दिया गया था | नयी पार्टी बनाने से सबसे अधिक नुकसान अखिलेश यादव को ही होगा क्योकि उनके कुनबे के कई भरोसेमंद साथी मुलायम सिंह के साथ जा सकते हैं जो की अखिलेश यादव को एक झटका होगा |

Previous articleअब शराब खरीदने के लिए आधार दिखाना जरूरी
Next articleलखनऊ मेट्रो का शुभारम्भ , क्रेडिट लेने की होड़ में नेता और मंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here