रोड शो में राहुल ने कसा तंज, स्पीकर और एरोप्लेन मोड में रहते है मोदी

0
142

कर्नाटक में चुनावी प्रचार के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में मार्च निकाला। बढ़ती कीमतों के विरोध में राहुल ने कोलार में रोड शो किया, इस दौरान वो बैलगाड़ी से लेकर साइकिल पर सवार होकर मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करते दिखे।वहीं राहुल गांधी ने एकबार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। बेंगलुरू में राहुल गांधी ने पीएम मोदी की तुलना सेलफोन से करते हुए कहा कि पीएम एरोप्लेन मोड में रहते हैं या स्पीकर मोड में वो कभी वर्कमोड में नहीं रहते हैं।

स्पीकर और एरोप्लेन मोड में मोदी-

राहुल गांधी ने कहा कि मोबाइल फोन में तीन मोड्स होते हैं, वर्क मोड, स्पीकर मोड और एरोप्लेन मोड। मोदी जी इनमें से सिर्फ स्पीकर और एरोप्लेन मोड का ही इस्तेमाल करते हैं, वह कभी भी वर्क मोड इस्तेमाल नहीं करते हैं। साफ है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी के देशी-विदेशी हवाई दौरों और उनके भाषणों और उनके रेडियो कार्यक्रम मन की बात पर निशाना साधा है। राहुल गांधी इस दिनों सोशल मीडिया का बीजेपी के खिलाफ जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं।

बैलगाड़ी में पहुचे राहुल गाँधी-

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर बैलगाड़ी पर सवार होकर राहुल गांधी ने कोलार में अपना विरोध जताया। उनके साथ भारी संख्या में कांग्रेस के बड़े नेता भी शामिल थे। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले चार साल से मोदी जी किसानों की बात कर रहे हैं लेकिन उनके लिए कुछ नहीं कर रहे हैं।

बैलगाड़ी के अलावा साइकिल मार्च निकालकर भी राहुल गांधी ने महंगाई का विरोध किया। राहुल का कहना है कि कर्नाटक के लोग महंगाई से त्रस्त हैं। राहुल गांधी ने कहा कि 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और 10 दिन में सभी किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। राहुल गांधी ने कहा कि देश में आम आदमी की जेब से पैसा निकाल कर अमीर लोगों को दिया जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीरव मोदी की जेब में पैसा डाल रहे हैं।

सिद्धारमैया ने भी साधा निशाना-

सीएम सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री खुद को चौकीदार कहते हैं। लेकिन उन्होंने नीरव मोदी और माल्या को देश से बाहर भागने दिया, वह किस तरह के चौकीदार हैं। वे कहते रहते हैं ‘अच्छे दिन’ लेकिन कहां है ‘अच्छे दिन’। वह सोचते हैं कि उसने इसे सिर्फ इसिलए हिंदी में कहा क्योंकि हम नहीं समझते हैं, लेकिन हम बहुत अच्छी तरह से समझते हैं।

rahul commented on modi  in a road show
नालायक है केन्द्रीय मंत्री-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित विपक्षी पार्टियों का चौतरफा हमला झेल रहे कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया सोमवार को आक्रामक नजर आए। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार को बातों -बातों में केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े को ‘नालायक’ तक कह दिया। उन्होंने कहा कि अनंत कुमार हेगड़े को बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बना दिया है जबकि वह एक ग्राम पंचायत नेता बनने लायक भी नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here