मशहूर अभिनेत्री जैकलीन के साथ मस्ती करता नज़र आया RCB का यह स्टार प्लेयर, देखें वीडियो

0
626

भारत के सबसे मशहूर त्यौहार यानि आईपीएल की शुरुआत हो चुकी है. देश भर में बच्चे से लेकर बुजुर्गों की ज़ुबान पर सिर्फ एक ही नाम है ! बच्चा-बच्चा इस साल के आईपीएल को लेकर बेहद उत्साहित है और हो भी क्यों न ? आईपीएल है ही दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट लीग ! चेन्नई और मुंबई के बीच कल पहला मैच था जोकि बेहद रोमांचक था परन्तु आईपीएल का रोमांच केवल ग्राउंड पर ही नहीं बल्कि ग्राउंड के बाहर भी बरक़रार है. जी हाँ हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं जिसमें आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर बंगलौर का एक मशहूर खिलाड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन के साथ कुछ मस्ती करता नज़र आ रहा है !
निश्चय ही आप यह सोच रहे होंगे कि वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय कप्तान विराट कोहली है परन्तु हम आपको बता दें कि वह खिलाड़ी विराट कोहली नहीं बल्कि भारत के सबसे होनहार लेग स्पिनर युजविंदर चहल हैं ! जी हाँ जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि चहल हैं.


जैकलीन इन दिनों अपने नये गाने “एक दो तीन” को लेकर चर्चाओं में हैं. उनका यह गाना पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं जिसमें मशहूर अभिनेत्री जैकलीन, रॉयल चैलेंजर बंगलौर के प्रमुख स्पिनर युजविंदर चहल को अपने इस नये गाने के कुछ स्टेप सीखतीनज़र आ रही हैं.
यह रहा वह वीडियो जिसकी हम बात कर रहे हैं –

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैकलीन युजविंदर चहल को अपने गाने “एक दो तीन” का एक स्टेप सीखाती नज़र आ रही हैं. वीडियो में चहल बहुत ही ज़्यादा शर्मीले नज़र आ रहे हैं. वीडियो काफी फनी भी है ! इस वीडियो में रॉयल चैलेंजर बंगलौर के स्पिनर युजविंदर चहल हूला हूप (रिंग जिसे कमर के ज़रिये गुमाया जाता है) गुमाते नज़र आ रहे हैं जोकि जैकलीन ने अपने लेटेस्ट गाने में किया है.
रॉयल चैलेंजर बंगलौर के इस साल के आईपीएल की बात करें तो इस सीज़न विराट कोहली की कप्तानी में टीम ज़रूर टूर्नामेंट को जीतना चाहेगी क्योंकि दस साल हो जाने के बावजूद भी अभी तक आरसीभी की टीम एक भी फाइनल नहीं जीत पायी है परन्तु टीम ज़रूर यह चाहेगी कि वे प्लेऑफ में जगह बनाए और फाइनल भी जीते ! बंगलौर की टीम की बात करें तो इस साल की बेहद मज़बूत नज़र आ रही है और हर किसी को उम्मीद है कि विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर बंगलौर इस साल बाकी टीमों के लिए एक बहुत ही बड़ी चनोती बनकर सामने आएगी. बंगलौर अपने इस साल के सफ़र की शुरुआत आज शाम दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में करेगी और देखना यह है कि क्या आरसीभी अपने इस सफर की शुरुआत एक जीत के साथ करती है या फिर एक हर के साथ !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here