इलाहाबाद में शाह vs यूपी के लड़को का रोड शो: अमित शाह ने राज्य सरकार को खूब कोसा

0
834
Shah vs boys' road show in Allahabad in UP:

उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार करने का आखरी दिन है. आज ले दिन सभी दलों व उनके प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार करने में अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं. जैसे-जैसे यूपी चुनाव आगे बढ़ रहा है राजनीतिक पार्टियों का पारा भी बढ़ता जा रहा है. उत्तर प्रदेश के सियासी संग्राम में आज मंगलवार के दिन  को तीन बड़े चेहरे प्रचार अभियान में उतरे. इनमे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यावद पहली बार यूपी में प्रचार करते दिखाई दिए. साथ ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और बसपा सुप्रीमो ने यूपी के अलग-अलग हिस्सों में चुनावी रैलियां कीं.  लेकिन सबसे रोमांचक मुकाबला  इलाहाबाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राहुल- अखिलेश ने भी रोड शो का था. दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में होड़ लगी थी कि कहाँ कितनी अधिक भीड़ होगी.

Shah vs boys' road show in Allahabad in UP:

इलाहाबाद में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अल्लापुर से घंटाघर तक रोड शो किये हैं तो यूपी के सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी आनंद भवन से गोल पार्क तक रोड शो किये हैं. दोनों ही रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी. इलाहाबाद में मतदान 23 फरवरी को है. अमित शाह के रोड शो में प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी थे. इससे पहले, इलाहाबाद पहुंचने के बाद अमित शाह ने क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने एक सभा भी की. अमित शाह ने एसपी को गुंडों की पार्टी बताया और कहा कि बीजेपी सरकार गुंडों को उल्टा लटकाएगी और उत्तर प्रदेश को गुंडा-मुक्त शासन देगी.

अमित शाह ने अपने निशाने पर केवल सपा और कांग्रेस को ही नहीं रखा. बल्कि अमित शाह ने बसपा पर भी जोरदार हमला किया. शाह ने एसपी और बीएसपी को कुंआ और खाई की उपमा दी. बसपा और सपा दोनों को ही अपराधियों का सरक्षण देने वाले डाक बताते हुए शाह बोले कि  एक तरफ आज़म ख़ान और अतीक अहमद हैं तो दूसरी तरफ मुख्तार और अफजाल अंसारी हैं.

अमित शाह ने ये वादा भी किया कि अगर सूबे में हमारी सरकार आती है तो हम बूचड़खाने बंद करवाएंगे. शाह ने कहा कि बीजेपी का सीएम बनने पर सबसे पहली कार्रवाई यही की जाएगी. हालाँकि इस वादे को लेकर अखिलेश भाजपा की नियत पर पहले ही सवाल उठा चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here