रविंद्र जडेजा ने धोनी पर दिया बड़ा बयान ! कहा माही भाई…….

0
399

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार आल राउंडर रविंद्र जडेजा अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते नहीं थके ! इस इंटरव्यू में रविन्द्र जडेजा ने बहुत सी बातें मीडिया के सामने रखीं परन्तु सबसे ख़ास था जब उन्होंने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से सम्बंधित एक ख़ास बात बताई.

इंटरव्यू के दौरान जब रविन्द्र जडेजा से टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि-

“महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का एक बहुत ही अहम हिस्सा हैं.चाहे टीम जीते या हारे, माही भाई हमेशा सभी खिलाडियों का साहस बढ़ाते हैं. वह कभी भी किसी भी प्लेयर को हार के लिए ज़िम्मेवार नहीं ठहराते. माही भाई जैसे शानदार कप्तान के साथ खेलना हम सब खिलाड़ियों के लिए एक बहुत ही शानदार बात है.”

इस इंटरव्यू में रविन्द्र जडेजा से चेन्नई सुपर किंग्स टीम के अंदर के माहोल के बारे में भी पूछा गया. सीएसके के बारे में बताते हुए सर जडेजा ने कहा-

“हमारी टीम काफी बैलेंस्ड है. टीम में हर खिलाड़ी को अपना काम पता है. हर खिलाड़ी जानता है कि आखिर उसे किस काम के लिए टीम में रखा गया है. हमारी टीम में कभी भी हार या जीत के लिए किसी एक खिलाड़ी को श्रेय या दोष नहीं दिया जाता. हम टीम वर्क में विश्वास रखते हैं और ग्राउंड पर एक टीम की तरह ही खेलते हैं. यही हमारी जीत का मंत्र भी है.”

चेन्नई सुपर किंग्स के इस साल की आईपीएल की बात करें तो दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई की टीम का सफ़र इस साल बहुत ही अच्छा रहा है. टूर्नामेंट की शुरुआत से ही टीम बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है और सबसे बड़ी बात यह है कि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वापिस फॉर्म में आ चुके हैं जोकि चेन्नई सुपर किंग्स ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी एक बहुत ही शानदार खबर है. धोनी के साथ-साथ चेन्नई के बाकी खिलाड़ी भी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और शायद यही कारण है कि चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक इस आईपीएल में इतनी सफल रही है. चेन्नई सुपर किंग्स इस समय दस मैचों में से 7 मैच जीतने के साथ पॉइंट्स टेबल पर दूसरे नंबर पर कायम है और टीम आगे भी यही चाहेगी कि अच्छा प्रदर्शन करके प्लेऑफ में पंहुचा जाए. इस समय चेन्नई सुपर किंग्स की निगाहें पॉइंट्स टेबल पर नंबर एक या दो पर बने रहने पर भी होंगी. आने वाले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की भिडंत किंग्स एलेवेन पंजाब, दिल्ली डरेडेविल्स, सुनराइज़र हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स से होने
वाली हैं और इन मैचों में भी चेन्नई का प्रदर्शन वाकिये देखने लायक होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here