युसूफ पठान के इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल….

0
443

जैसा कि आप जानते हैं कल रॉयल चैलेंजर बंगलौर और सुनराइज़र हैदराबाद के बीच हुए शानदार मैच में हैदराबाद की टीम विजय रही. इस मैच को जीतते ही सनराइज़र हैदराबाद प्लेऑफ में पहुँचने वाली पहली टीम बन चुकी है. जी हाँ हैदराबाद की टीम इस समय पॉइंट्स टेबल पर नंबर 1 पर कायम है और प्लेऑफ में भी क्वालीफाई कर चुकी है. वहीं दूसरी ओर कल का मैच हारने के बाद अब रॉयल चैलेंजर बंगलौर का सफ़र तक़रीबन खत्म हो चूका है. आरसीबी की टीम के लिए सारे मैच जीतना जरूरी था परन्तु कल का मैच हारने के बाद अब रॉयल चैलेंजर बंगलौर की प्लेऑफ पहुँचने की उम्मीद तक़रीबन खत्म हो चुकी है. अब यदि बंगलौर अपने आने वाले सारे मैच भी जीतती है तो भी शायद ही टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाए.

आईपीएल में अब आगे चलकर क्या होने वाला है यह बताना तो फिलहाल मुश्किल ही है परन्तु इस बात की हम गारंटी दे सकते हैं कि आने वाले मैच बहुत ही ज़्यादा रोमांचक होने वाले हैं. रोमांच की बात हो ही रही है तो कल के मैच को कैसे भूला जा सकता है ! खासकर युसुफ़ पठान का वह शानदार कैच ! कल रॉयल चैलेंजर बंगलौर की पारी के 10वें
ओवर में युसूफ पठान ने एक ऐसा शानदार कैच पकड़ा कि स्टेडियम में मौजूद हर शक्स पूरी तरह से चौंक गया और यह कैच किसी और का नहीं बल्कि बंगलौर के सबसे शानदार बल्लेबाज़ विराट कोहली का था ! 10वें ओवर की पांचवी गेंद पर विराट कोहली ने शकीब अल हसन को मिड विकेट के ऊपर से खेलने की कोशिश की जोकि एज लगकर युसूफ पठान के हाथों में चली गई. युसूफ पठान के इस शानदार कैच का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं-

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, युसूफ पठान का यह कैच वाकिये शानदार था. आप वीडियो में शकीब अल हसन और विराट कोहली का भी रिएक्शन देख सकते हैं. दोनों ही युसूफ पठान के इस शानदार कैच को देखकर हैरान थे. केवल शकीब और विराट ही नहीं बल्कि नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े डी विल्लिएर्स भी इस कैच को देखकर पूरी तरह से हैरान थे. इस शानदार कैच के चलते युसूफ पठान को मैच के अंत में वीवो परफेक्ट कैच ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी मिला. युसूफ पठान का यह शानदार कैच निश्चय ही हैदराबाद की टीम के लिए बहुत ही ज़्यादा ज़रूरी था क्योंकि विराट कोहली बहुत ही अच्छी लय में नज़र आ रहे थे और यदि वह क्रीज़ पर थोड़ी देर और टिके रहते तो निश्चय ही मैच का नतीज़ा कुछ और ही होता !

आईपीएल में आज के मैच की बात करें तो आज किंग्स एलेवेन पंजाब अजिंक्य रहाने की राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी और निश्चय ही दोनों टीमों के बीच एक शानदार टक्कर देखने को मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here