यूपी चुनाव: जाने किस नेता ने क्या बोला आज

0
701

उत्तर प्रदेश में अब चुनावी रण बस समाप्ति की और हैं. छठें चरण के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो चुका हैं लेकिन सभी दलों के दिग्गज नेताओं की जुबान थकने का नाम नहीं ले रही हैं. आज गुरुवार को मिर्जापुर में मझाव विधानसभा में पैडापुर मैदान पर आयोजित जनसभा में सपा के उम्मीदवार रोहित शुक्ल के लिए वोट मांगने पहुंचे अभिनेता व कांग्रेसी नेता राज बब्बर और प्रमोद तिवारी के निशाने पर मोदी और अमित शाह रहे.

UP polls: know Which leader said what today

नारियल के मुद्दे पर राहुल गांधी पर पीएम मोदी द्वारा कटाक्ष करने पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने पीएम मोदी पर व्यंग्य करते हुए कहा कि आज उनकी बौखलाहट ऐसी हो गई है कि अनानास भी नारियल नजर आने लगा है. अपने भाषण के दौरान राज बब्बर ने  अमित शाह को तड़ीपार और मोदी को झांसेबाज भी कहा.

आज अरुण जेटली ने भी वाराणसी में प्रेस कांफ्रेंस करके लोगों तक केंद्र सरकार के कामों को पहुचाने का बीड़ा उठाया. जेटली ने कहा कि पिछले साल नवंबर में किए गए नोटबंदी के फैसले से देश की जीडीपी पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा है. नोटबंदी पर जेटली ने कहा, ‘’जिस तरह इन पार्टियों ने नोटबंदी का विरोध किया, उससे लोग बीजेपी से जुड़े है, उससे दूर नहीं हुए.’’ साथ ही जेटली ने ये भी कहा, ‘’ मोदी सरकार के इन तीन सालों में हमारी अर्थव्यवस्था तेज़ी से बढ़ी है. जबकि, नोटबंदी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अर्थव्यवस्था धीमी पड़ जाएगी.’’

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी आज गुरुवार को रसड़ा विधानसभा क्षेत्र और भदोही में जनसभा को संबोधित किया. रसड़ा विधानसभा में 4 तारीख को मतदान होना है और भदोही में 8 मार्च को मतदान होना है. नितिन गडकरी का कहना है कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव का साथ मिलने से बीजेपी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. प्रदेश का कोई भला होने वाला नहीं है क्योंकि समाजवादी पार्टी की साइकिल पंचर हो चुकी है. गडकरी का भी कहना है कि यहां पर अखिलेश सरकार का काम नहीं कारनामे बोलते हैं. गडकरी का कहना है कि मोदी सरकार का मंत्र है सबका साथ सबका विकास . मोदी के मंत्र पर बीजेपी आगे बढ़ रही है और उत्तर प्रदेश में भी सबका साथ सबका विकास को ही आगे लेकर चलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here