कांग्रेस जहाँ भी जाती है, ये 6 बीमारियाँ जरूर फैलाती है : पीएम मोदी

0
558

कर्नाटक चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पीएम मोदी भाजपा के पक्ष में मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बुधवार को बंगारपेट में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस को 6 बीमारियों से ग्रसित भी बताया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। आज पूरा देश कांग्रेस के कल्चर को, कारनामों को, नेताओं को और कांग्रेस की नीयत को भली भांति पहचान गया है। देशभर से कांग्रेस को विदाई दी जा रही है।

Wherever Congress goes they spread these 6 diseases spread: PM Modi

ये है वो 6 बीमारियाँ-

पीएम मोदी ने कहा कि, अब कांग्रेस को कर्नाटक से विदा करने की बारी है। प्रधानमंत्री ने इस दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कांग्रेस की 6 बीमारियों 1-कांग्रेस कल्चर, 2-कम्युनलिज्म(सांप्रदायिकता), 3-जातिवाद(कास्टिजम), 4- अपराध(क्राइम), 5-भ्रष्टाचार(करप्शन), 6- कॉन्ट्रैक्टर सिस्टम (ठेकेदारी) से ग्रसित है। कांग्रेस जहां भी जाती है अपने वायरस वहां फैला देती है।

राहुल के बयान में साधा निशाना-

पीएम मोदी यहीं पर नहीं रुके, प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के पीएम पद को लेकर दिए गये बयान पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी बोले- पार्टी को, वरिष्ठ नेताओं को किनारे करके एक नेता ने स्वयं को प्रधानमंत्री घोषित कर दिया। यह अहंकार सातवें आसमान पर पहुंचा है, इसका सबूत है। जिस नामदार को गठबंधन से लेनादेना न हो, पार्टी के आंतरिक लोकपाल की फिक्र न हो। जो खुद को 2019 का प्रधानमंत्री घोषित कर दे। ऐसे नामदार को क्या देश की जनता स्वीकर करेगी?

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और ये सोना भी विदेश वाला है। मोदी बोले कि इनको गरीबी का पता नहीं है, जब हमने शौचालय बनाए तो उन्होंने कहा कि मोदी अमीरों के लिए काम करता है।

मोदी की हो रही है आलोचना-

जाहिर है की जब से कर्णाटक चुनाव प्रचार शुरू हुए है तब से मोदी लगातार प्रचार में व्यस्त है| इसके चलते उन्हें विपक्ष घेर रहा है की वो देश के नहीं बल्कि बीजेपी के प्रधानमंत्री है| मोदी केवल वही काम करते है जिससे बीजेपी को फायदा पहुचता है ना की देश के हित में कोई काम करना पसंद करते| इसके अलावा मोदी ना तो इस समय संसद में समय दे रहे है और न ही कही कोई विकास कार्यो का शिलान्यास कर रहे है|

मुश्किल हो रहा है कर्णाटक-

भले ही मोदी और अमित शाह कर्णाटक में पूरे जोर सोर से लगे हुए हो लेकिन कही ना कही जनता का रवैया कांग्रेस की तरफ झुक रहा है| कई सारे सर्वे में कहा जा रहा है की वहां कांग्रेस की जीत हो रही है जिसके चलते बीजेपी के खेमे में हलचल मची हुई है|

Previous articleदूसरे WEEKEND मचा गदर – 50 प्रतिशत ज़्यादा कमाई, 300 करोड़ क्लब फाइनल….
Next articleसर्वे: कर्णाटक में मजबूत हो रही कांग्रेस, लेकिन लिंगायत समुदाय साथ नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here