IPL 2020 8 से 10 नवंबर तक स्थगित होने की संभावना है

0
632

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) गवर्निंग काउंसिल (जीसी) 8 से 10 नवंबर तक टूर्नामेंट के फाइनल की तारीख को स्थगित करने और अपने हितधारकों – विशेष रूप से ब्रॉडकास्टर स्टार इंडिया को दिवाली के सप्ताह और अधिक उपयोग करने की अनुमति देने पर विचार कर रही है। इस संबंध में अंतिम निर्णय तब लिया जाएगा जब अगले तीन दिनों में जीसी की बैठक होगी।

IPL 2020 8 से 10 नवंबर तक स्थगित होने की संभावना है

दो दिन की देरी, अगर पुष्टि की जाती है, तो यह भी सुनिश्चित करेगा कि भारतीय टीम – IPL 2020 के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने वाली है – पहले घर लौटने के बजाय सीधे यूएई से यात्रा करेगी।

आरंभिक शेड्यूल में 19 सितंबर से 8 नवंबर तक IPL 2020 की तारीखों को अंतिम रूप दिया गया था, पिछले सप्ताह की तुलना में बड़े पैमाने पर रिपोर्ट की गई है। हालाँकि, जब IPL 2020 गवर्निंग काउंसिल के सदस्य आने वाले सप्ताहांत में एक टेलीकांफ्रेंस के माध्यम से मिलते हैं, तो फाइनल को दो और दिनों तक बढ़ाते हैं – इस प्रकार 51-दिवसीय खिड़की को 54 दिनों तक विस्तारित करने की अनुमति मिलती है – चर्चा के लिए मेज पर रखी जाएगी।

टीओआई ने पिछले सप्ताह खबर दी थी कि स्टार ने ‘संकुचित शेड्यूलिंग’ के बारे में आरक्षण व्यक्त किया है, जो दिवाली सप्ताह का इष्टतम उपयोग करना चाहते हैं। IPL GC ने 26 से 19 सितंबर तक एक सप्ताह तक IPL 2020 को आगे बढ़ाया था – इस प्रकार लीग विंडो को 44 दिनों से बढ़ाकर 51 किया गया।

यह भी पढ़े: – अनुष्का शर्मा Bulbbul मूवी 24 जून को नेटफ्लिक्स मूवी पर रिलीज़…

मुंबई इंडियंस और RCB के लिए झटका, श्रीलंकाई जोड़ी IPL 2020 के लिए समय पर नहीं पहुंच पाएगी

इनसाइडस्पोर्ट ने बताया कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें संस्करण के लिए एक सप्ताह तक देर हो जाएगी, अब हम मज़बूती से जान गए हैं कि लसिथ मलिंगा और कुरु उडाना की श्रीलंकाई जोड़ी को भी देर हो जाएगी न्यूनतम 7-8 दिनों तक।

मुंबई इंडियंस ने अनुभवी मलिंगा और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नवोदित खिलाड़ी ईसरू उडाना को बनाया, दोनों को अगस्त 28 से शुरू होने वाले लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में खेलना है। हालांकि, टूर्नामेंट पर उनके अभी भी कुछ सवालिया निशान हैं, लेकिन श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अनुसार, किसी भी लंका के खिलाड़ी को IPL 2020 या किसी अन्य टूर्नामेंट के लिए टूर्नामेंट को बीच में छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

LPL का फाइनल 20 सितंबर को होने वाला है, IPL 2020 की शुरुआत के 1 दिन बाद। मलिंगा और उडाना दोनों को UAE पहुंचने के 72 घंटे बाद खुद को अलग करना होगा। यह सब उन्हें अपने संबंधित दस्तों में शामिल होने से पहले न्यूनतम 7-8 दिनों तक।

मलिंगा 122 खेलों में 177 स्कैलप के साथ वर्षों से एमआई स्क्वाड का बहुत महत्वपूर्ण सदस्य है। अपने कुशल कौशल के बावजूद उन्हें अभी भी मुंबई टीम को एक महत्वपूर्ण दल माना जाता है।

दूसरी ओर, उदाना आईपीएल और आरसीबी के गुना के लिए एक नए खिलाड़ी हैं और विराट कोहली की टीम ने उनकी अचूक कार्रवाई और शानदार कौशल के कारण उन्हें गेंद की गति बदलने के लिए चुना।

Previous articleBCCI ने संयुक्त अरब अमीरात में IPL 2020 के लिए एक पूरी योजना साझा की है
Next articleYaara मूवी मुफ्त में कैसे देखें और डाउनलोड करें HD में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here