कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका ! मुख्य खिलाड़ी हुआ चोटिल !

0
756

जैसा कि आप जानते हैं आईपीएल 2018 अपना आधा सफ़र तय कर चूका है और अब तक के इस सफ़र में दर्शकों को एक से बढ़कर शानदार मैच देखने को मिले हैं. इस बात में भी कोई दोहराये नहीं होगी अगर आप इस साल के आईपीएल को अब-तक का सबसे शानदार आईपीएल कहेंगे. अब जैसे-जैसे आईपीएल का यह सत्र आगे बढ़ रहा है, दर्शकों और टीमों में उत्साह भी बढ़ता जा रहा है क्योंकि अब आगे के सफ़र में यह तय होने वाला है कि कौन सी 4 टीमें प्लेऑफ के लिए
क्वालीफाई करेंगी और कौन सी 4 टीमों का सफ़र खत्म होगा ! खैर यह देखना तो बेहद उत्साहित होगा क्योंकि अभी भी सारी टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई हैं. तो आने वाले मैच वाकिये ही दिलचस्प होने वाले हैं.

आज के मैच की बात करें तो आज कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शाम आठ बजे मैच होने वाला है परन्तु मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बड़ा झटका लग गया है. जी हाँ टीम के मुख्य खिलाड़ी नितीश राना चोटिल हो गये हैं. जी हाँ हाल ही में टीम के एक आधिकारिक ने बताया कि नितीश राना को पीठ में “Spasm” हो गया है. अब इस बात पर कोई खबर नहीं आई कि नितीश राना आज का मैच खेलेंगे या नहीं परन्तु टीम के मेडिकल स्टाफ के अनुसार वह जल्द ही इस बात की पूरी खबर दे देंगे. यदि नितीश राना आज चेन्नई सुपर किंग्स के
खिलाफ मैच नहीं खेल पाते हैं तो टीम की मुश्किलें निश्चय ही बढ़ जाएँगी क्योंकि पिछले कुछ मैचों से टीम का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा है और टीम को यदि प्लेऑफ में क्वालीफाई करना है तो अब से ही अपनी लय वापिस पकडनी होगी.

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए पिछले मैच की बात करें तो दोनों ही टीमों के बीच एक कड़ी टक्कर देखने को मिली थी जिसमें अंत में चेन्नई सुपर किंग्स कोलकाता को शिकस्त देने में सफल रही थी. भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स चेन्नई के खिलाफ पिछला मैच हार गई हो परन्तु इस मैच में टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. पहले मैच की तरह आज भी दर्शकों को पूरी उम्मीद है कि चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एक शानदार टक्कर देखने को मिलेगी. पॉइंट्स टेबल की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स इस समय 8 मैचों में से 6 मैच जीत के साथ पहले नंबर पर कायम है और वहीँ दूसरी ओर दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स 8 मैचों में से 4 मैच जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में 4 नंबर पर बनी हुई है. आज के मैच में दोनों ही टीमें यही चाहेंगी कि एक अच्छी जीत दर्ज करके प्लेऑफ के लिए आगे बढ़ा जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here