राहुल ने बताया कर्णाटक के अलावा और कहा कहा हार रही है बीजेपी

0
691

कर्नाटक में आज शाम चार बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। इससे पहले बीजेपी और कांग्रेस मतदाताओं को लुभाने के लिए किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। गुरुवार को कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। प्रेस कॉन्फ्रेंस संबोधित करते हुए कहा कि, बीजेपी सिर्फ कर्नाटक का चुनाव ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश के चुनावों में हारने वाली है।

Rahul said BJP is losing other than Karnataka

मोदी के बारे में भी बोले-

राहुल गांधी से जब एक पत्रकार ने पूछा कि पीएम मोदी ने उन पर हार की डर से चुनावों में धांधली करने का आरोप लगाया है। इस पर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, मनुष्य हमेशा वहीं बोलता है जो उसके दिल में होता है। अगर आप पीएम मोदी को बोलते सुनोगे तो आपको अनुभव होगा कि वह वही बोल रहे हैं जो उनके दिल में है। दरअसल वह कर्नाटक चुनाव हार रहे हैं। वह ना सिर्फ कर्नाटक हार रहे हैं वह छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और 2019 का चुनाव भी हार रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि, ये कर्नाटक और आरएसएस की विचारधारा के बीच लड़ाई है, असलियत तो ये है कि वे अब बुरी तरह घबरा चुके हैं और उनको कर्नाटक में अपनी हार का अहसास हो गया है। कांग्रेस पार्टी की इस चुनाव में जीत होगी क्योंकि यह चुनाव दो विचारधाराओं के बीच का चुनाव बन चुका है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कर्नाटक के लोगों के मुद्दों पर बात नहीं करते, बल्कि लोगों को भटका रहे हैं। वे बुलेट ट्रेन, सी-प्लेन की बात करते हैं। जबकि आम लोगों की समस्याएं शिक्षा, रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा, खेती के लिए पानी आदि तमाम मुद्दों पर पीएम मोदी चुप रहते हैं।

हम मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे है-

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सीएम पद के प्रत्यासी सिद्धारमैया समेत कई नेता मौजूद रहे। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर तगड़ा हमला बोला। राहुल गांधी कहा कि, बीजेपी में गंभीरता की कमी है। हम मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं।  राहुल गांधी ने कहा कि हमारे पास कर्नाटक के विकास के लिए विजन है। उन्होंने कहा कि हमने कर्नाटक के दौरे से बहुत कुछ सीखा है।

राहुल गांधी ने कहा कि, कांग्रेस ने जनता की आवाज सुनते हुए कर्नाटक का घोषणापत्र बनाया है। बीजेपी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र की नकल की है। राहुल ने कहा कि, मैं पिछले कुछ महीनों से कर्नाटक में घूम रहा हूं, हम सब साथ खड़े हैं और बुनियादी मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं।  विपक्ष ने हम पर निजी हमले किये, हमने अच्छी तरह से प्रचार किया और हम जीत को लेकर आश्वस्त हूं।

Previous articleटेलीविज़न की इस मशहूर बहु ने करवाया अपना ऐसा फोटोशूट की देखकर है सभी हैरान, जाने कौन हैं ये…
Next articleकर्णाटक चुनाव परिणाम से देश को मिलेगे इन सवालों के जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here