राहुल ने पेश किया दावा, 2019 में जरूर बनूगा पीएम

0
680

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार अब आखिरी दिनों में है। कर्नाटक में चुनाव प्रचार कर राहुल गांधी ने मंगलवार को पहली बार देश का प्रधानमंत्री बनने का दावा पेश किया है। मीडिया से बात करे हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि, अगर वह 2019 में चुनाव जीतते हैं तो वह जरूर पीएम बनना चाहेंगे। यहीं नहीं उन्होंने इस प्रेस कांफ्रेंस में अमित शाह को हत्या आरोपी करार दिया।

Rahul's claim he will definitely become pm in 2019

बताई रणनीति-

बेंगलूरु में प्रेस कांफ्रेस में मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, 2019 जीते तो पीएम बन सकता हूँ, मैं PM क्यों नहीं बनूँगा?, यही नहीं उन्होंने यह भी दावा किया कि 2019 में बीजेपी सरकार नहीं बना पाएगी। राहुल से यह पूछने पर कि अगर 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनती है तो क्या वह पीएम बनेंगे इसपर राहुल ने कहा, ‘हां क्यों नहीं’। राहुल गांधी ने कहा कि, ‘कुछ राज्यों में हम अपनी रणनीति पर काम करते हैं तो शायद ही कांग्रेस को 2014 जैसे नतीजे देखने को मिले।’ उन्होंने कहा कि आप देखना कि 2019 में मेरा राजनीतिक आकलन सही साबित होगा और नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बनेंगे।

अपराधी को बनाया मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार-

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ऐसे इंसान को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार क्यों बनाया गया है, जिसके नाम कई बार जेल जाने का रेकॉर्ड है।’हम पीएम से पूछना चाहते हैं कि आखिर क्या वजह रही कि उन्होंने एक भ्रष्ट शख्स को सीएम उम्मीदवार के रूप में चुना। आखिर रेड्डी ब्रदर्स को टिकट क्यों दिया गया है? रेड्डी ब्रदर्स पर राज्य के 35 हजार करोड़ रुपये लूटने का आरोप है। पीएम मोदी को रोजगार के मुद्दे पर भी घेरा, राहुल ने कहा कि, पीएम मोदी ने बेंगलूरु के आईटी सेक्टर के युवाओं के लिए क्या काम किया है। पीएम के हर साल 2 करोड़ जॉब देने का वादा कहां गया। आज 8 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर है।’

अमित शाह को बताया ह्त्या का आरोपी-

राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि, वह एक हत्या आरोपी है। उन्होंने बीते दिनों में क्या किया है। यह आप सभी जानते ही हैं।

राहुल बना रहे पीएम का बेस-

जाहिर है की राहुल गाँधी आज से ही अपना पीएम का बेस बना रहे है| यानी की अब कही न कही माना जा रहा है की राहुल गाँधी ही अगली बार कांग्रेस की तरफ से पीएम का चेहरा होंगे| इसके साथ सभी राज्यों के चुनाव में मुख्य प्रचारकर्ता राहुल गाँधी ही है| इन सब चीजो को देखते हुए कहा जा सकता है की आगामी चुनावों में राहुल गाँधी ही कांग्रेस का सबसे बड़ा चेहरा होगे|

Previous articleबैंगलोर के एक फ्लैट में मिले 9746 वोटर कार्ड, आरोपों और प्रत्यारोपो का सिलसिला शुरू
Next articleअभी से हार का बहाना खोजने में लगे है कांग्रेसी : मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here