यह फॉरेन प्लेयर आज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में हो सकता है शामिल !

0
1178

दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स आज इस साल का अपना तीसरा मैच रवि अश्विन की किंग्स एलेवेन पंजाब के खिलाफ खेलने वाली है. सभी दर्शक इस मैच को लेकर बहुत ही ज़्यादा उत्साहित हैं. दोनों ही टीमें बहुत ही ज़्यादा मज़बूत हैं और फिलहाल इस बात का अंदाज़ा लगाना बहुत ही मुश्किल है कि आखिर कौन सी टीम आज बाज़ी मारने वाली है. चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक अपने दोनों मैच में जीत दर्ज की है और वहीँ दूसरी ओर किंग्स एलेवेन पंजाब को अपना पहला मैच जीतने के बाद दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर बंगलौर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की बात करें तो इस समय दोनों मैच जीतने के बाद भी चेन्नई की टीम काफी मुश्किलों से गुज़र रही है. एक के बाद एक खिलाडियों के चोटिल होने की वजह से टीम की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं जिसके चलते आज के मैच में निश्चय ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना के चोटिल होने की वजह से आज निश्चय ही एक नया बल्लेबाज़ टीम में शामिल होने वाला है और खबर के अनुसार वह बल्लेबाज़ कोई और नहीं दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस हैं. जी हाँ सूत्रों के अनुसार फाफ डू प्लेसिस आज किंग्स एलेवेन पंजाब के खिलाफ खेलते नज़र आ सकते हैं. इससे पहले बताया जा रहा था कि मुरली विजय को सुरेश रैना की जगह टीम में लाया जायेगा परन्तु अब ऐसा बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से फाफ डू प्लेसिस लगातार नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि आज उनकी टीम में वापसी हो सकती है.

फाफ डू प्लेसिस जैसे अनुभवी और शानदार बल्लेबाज़ का टीम में आना वाकिये चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बहुत ही राहत की बात है क्योंकि अभी तक टीम का मिडिल आर्डर कुछ ख़ास नहीं कर पाया है. दोनों ही मैच टीम को लोअर आर्डर के बल्लेबाज़ों में जितवाए हैं और ऐसा में फाफ डू प्लेसिस जैसे बल्लेबाज़ का टीम में आना एक बहुत ही अच्छी खबर है.

आप सोच रहे होंगे कि अगर डू प्लेसिस टीम में आते हैं तो फिर आखिर कौन सा खिलाड़ी आज के मैच के लिए बाहर बैठेगा ? तो हम आपको बता दें कि चुकि फाफ डू प्लेसिस एक फॉरेन प्लेयर हैं तो वह इमरान ताहिर की जगह टीम में आ सकते हैं. ऐसे में टीम एक गेंदबाज़ की जगह पर कर्ण शर्मा को भी मौका दे सकती है. सरल शब्दों में बताएं तो आज सुरेश रैना और इमरान ताहिर की जगह फाफ डू प्लेसिस और कर्ण शर्मा की वापसी देखने को मिल सकती है.

Previous articleअनुष्का शर्मा पर बने इन मीम को देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हस्सी
Next articleभुवनेश्वर कुमार ने दिया बयान – डेविड वार्नर की जगह ले पाना नही है आसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here