पिता का निधन होने की वजह चेन्नई सुपर किंग्स का यह फॉरेन खिलाड़ी भी हुआ टीम से बहार !

0
1346

चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं ! पहले मैच में मुंबई इंडियन के खिलाफ केदार जाधव चोटिल होकर पूरी तरह से आईपीएल से बाहर हो गये थे. उसके बाद अगले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सुरेश रैना जैसे शानदार बल्लेबाज़ भी चोट के चलते 10 दिन के लिए आईपीएल से बाहर हो गये जोकि टीम को एक बहुत ही बड़ा झटका था ! ऐसा लग रहा है कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रही है चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें भी बढती जा रही हैं ! जी हाँ चेन्नई सुपर किंग्स को अब केदार जाधव और सुरेश रैना के बाद एक और बड़ा झटका लग गया है !

लुंगी एनगिड़ी  जिन्हें की चेन्नई ने बहुत ही शौक के साथ आईपीएल ऑक्शन में ख़रीदा था वह भी अपने पिता के निधन के चलते वापिस दक्षिण अफ्रीका लौट चुके हैं. लुंगी एंगिडी के पिता का निधन शुक्रवार सुबह डरबन में हुआ. यह समय लुंगी एनगिडी और उनके परिवार के लिए एक बहुत ही दुखद समय. हम भगवान् से यही प्राथना करते हैं कि इस मुश्किल समय में भगवान उनके परिवार को शक्ति प्रधान करे. आपको बता दें कि लुंगी एनगिडी के पिता जेरोम एनगिडी का हाल ही में बेक ऑपरेशन हुआ था जिसके चलते शुक्रवार सुबह डरबन में उनका निधन हो गया.

भले ही लुंगी एनगिडी ने अभी तक आईपीएल में कोई मैच न खेला हो परन्तु उनके जैसे शानदार फॉरेन तेज़ गेंदबाज़ का टीम के लिए उपलब्द न होना वाकिये ही टीम के लिए बड़ा झटका है क्योंकि इस बात की पूरी उम्मीद थी कि अगले कुछ मैचों में लुंगी एनगिडी मार्क वुड्स की जगह टीम में खेलते नज़र आ सकते हैं परंतु अब उनके वापिस दक्षिण अफ्रीका लौट जाने से निश्चय ही टीम की मुश्किलें और भी ज़्यादा बढ़ गई हैं ! साथ ही में हम आपको यह भी बता दें कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि लुंगी एनगिड़ी  दक्षिण अफ्रीका से वापिस कब लौटेंगे ! परन्तु ऐसा बताया जा रहा है कि अगले कुछ मैचों के लिए वह टीम की लिए उपलब्द नहीं होंगे !

चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार झटके पे झटके लग रहे हैं. कावेरी नदी के विवाद के चलते अब तो टीम अपने होम ग्राउंड चेपौक पर भी इस साल दोबारा नहीं खेल पायेगी और सबसे अहम बात यह है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम भी चेपौक स्टेडियम की परस्तिथियों के अनुसार ही बनाई थी ! भले ही टीम अभी तक आईपीएल में अच्छा कर रही हो परन्तु ऐसा लग रहा है कि इस बार किसमत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है क्योंकि एक के बाद एक ऐसे बुरी ख़बरें टीम की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ाते ही जा रही हैं और यदि ऐसा ही चलता रहा तो शायद ही महेंद्र सिंह धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट में आगे चलकर अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रख पाए !

Previous articleमोदी के दिल में दलितों के लिए कोई जगह नहीं: राहुल गाँधी
Next articleउपवास या उपहास: उपवास के दौरान छोले भटूरे खाते दिखाई दिए कांग्रेसी नेता, बाद में दी ये सफाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here