Video:दुबई एयरपोर्ट पर धोनी की टीम के साथ इस मुसलमान ने किया कुछ ऐसा कि देखकर आप भी जाएंगे चौंक

0
230

जैसा कि आप सब जानते हैं आईपीएल 14 अब बस शुरू होने की कगर पर है। पहले तो ऐसा लग रहा था कि कोरोना वायरस की वजह से इस साल आईपीएल का होना नामुमकिन है लेकिन अब आखिरकार आईपीएल का नया सीज़न 19 सितम्बर से दुबई में शुरू होने जा रहा है जिसको लेकर हर क्रिकेट प्रेमी बेहद उत्साहित है। आपको जानकर खुशी होगी कि आपकी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ-साथ बाकी सभी टीमें भी इस समय दुबई पहुँच चुकी हैं। कल शाम जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दुबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो उनके स्वागत में कुछ ऐसा देखने को मिला जोकि शायद ही किसी ने सोचा हो।

यह भी पढ़ें: धोनी के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर..जल्द ही फिरसे भारतीय टीम के लिए खेलते नज़र आएंगे धोनी

दरस्सल जब चेन्नई की टीम दुबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो एक मुस्लिम व्यक्ति नमस्ते के साथ टीम का स्वागत करता नज़र आया। जी हाँ दोस्तों हाल ही में इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जोकि आप नीचे देख सकते हैं:

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, एयरपोर्ट पर खड़ा एक मुस्लिम व्यक्ति नमस्ते के साथ पूरी टीम का स्वागत करते नज़र आ रहा है। निश्चित तौर पर यह आज का सबसे खूबसूरत वीडियो है। इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेर किया है और पूरे सोश्ल मीडिया पर इस वीडियो की काफी चर्चा भी की जा रही है।

आईपीएल की बात करें तो इस समय सभी दर्शकों में इस साल के आईपीएल को लेकर बेहद रोमांच बना हुआ है। करीब पिछले 6 महीनों से दर्शकों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को मैदान पर खेलते हुए नहीं देखा है और हर साल की तरह इस साल भी सभी दर्शक यही उम्मीद करेंगे कि एक बेहद रोमांचक आईपीएल सीज़न देखने को मिले। तो चलिये दोस्तों आज के इस लेख में इतना ही। नीचे कमेंट करके ज़रूर बताएं कि इस साल आप कौन सी टीम को सपोर्ट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here